KKR की टीम पर बड़ी मुसीबत- खराब मौसम के कारण फ्लाइट में प्रॉब्लम- IPL

कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम की फ्लाइट खराब मौसम का शिकार बनी। जिसके चलते वह अपने चार्टर्ड प्लेन में लखनऊ से पहले गुवाहाटी फिर वाराणसी तकरीबन 11 घंटे फ्लाइट में ही घूमते रहे। जबकि वह अपने मूल स्थान कोलकाता मैं खराब मौसम के कारण नहीं जा पाए।

New Update
KKCR.jpg
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

प्वाइंट्स टेबल के टॉप पर चल रही कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम एक बड़ी दुविधा में फस गई है। कोलकाता में चल रहे खराब मौसम के कारण कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम की हवाई यात्रा के लैंड होने में बड़ी अर्चन आ रही है।

 आपको बता दे कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने अपना आखिरी मुकाबला लखनऊ में खेला था और उसे जीता था। उसके बाद सोमवार शाम 5:45 पर उनकी फ्लाइट लखनऊ से कोलकाता के लिए रवाना हुई। जो 7:25 तक कोलकाता में लैंड होने वाली थी। लेकिन खराब मौसम के कारण वेबसाइट देर रात 9:45 पर गुवाहाटी में लैंड हुई। इसके 2 घंटे बाद 11:00 बजे उन्हें सूचना मिली कि वह दोबारा से कोलकाता के लिए उड़ान भरने के लिए तैयार है। जहां इसके बाद हालात सामान्य होते हुए नजर आ रहे थे वह नहीं हुए। चीज और ज्यादा तब बिगड़ गई जब देर रात 1:15 पर खराब मौसम के कारण उनकी फ्लाइट एक बार फिर कोलकाता में लैंड  नहीं हो पाई। 

IPL 2024: Flight Scare For KKR Team, Charter Plane Diverted Twice Over  Weather Issue | Cricket News

फिर देर रात 3:00 उनकी फ्लाइट को वाराणसी की ओर भेज दिया गया। जहां सोमवार देर रात कोलकाता की टीम वाराणसी के ताज होटल में जा पहुंची। अब ऐसी उम्मीद की जा रही है कि आज दोपहर मंगलवार 1:15 पर वह वाराणसी से कोलकाता के लिए दोबारा उड़ान भरेंगे। 

हालांकि ऐसे में आईपीएल के शेड्यूल पर किसी भी तरह का कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा क्योंकि कोलकाता का अगला मुकाबला एक हफ्ते के बाद है। जहां शनिवार को उनकी टीम मुंबई के सामने कोलकाता के ईडन गार्डन के मैदान पर बढ़ेगी। 

आपको बता दे कोलकाता में पिछले कुछ दिनों से काफी भीषण गर्मी चल रही थी। जिसके चलते पिछले 24 घंटे में काफी बारिश भी देखी गई । लेकिन अब वहां पर मौसम सामान्य है।

Read more here : 

DC VS RR MATCH PREVIEW- DC के लिए DO-OR-DIE मैच।

Suryakumar Yadav का जादू, SRH के खिलाफ MI का उलटफेर जानें जीत के हीरो

IPL POINTS TABLE: MI के खिलाफ SRH की हार! CSK, DC, LSG की निकली लॉटरी

World cup से पहले सूर्यकुमार यादव ने भरी हुंकार कहां ऐसे ही खेलूंगा


Kolkata Knights Riders | BAD WEATHER | FLIGHT DIVERTED

Latest Stories