KOHLI की SLOW BATTING पर क्या बोले IRFAN, GAVASKAR- RCB VS KKR

बल्लेबाजी में विराट ने तो धीमी पारी खेली ही| विराट की इस पारी के बाद सोशल मीडिया पर खूब सवाल उठाए गए जहां धीमी पिच से लेकर विराट कोहली को चोकली कहकर बार-बार निशाने पर लिया गया।

New Update
WDW

RCB बेंगलुरु की टीम आईपीएल में अपनी पुरानी फार्म पर आखिरकार वापस आ गई है। जहां मुकाबला एक तरफ हारना अगर स्ट्रेट ड्राइव है तो आरसीबी उसकी सचिन तेंदुलकर है। कुछ ऐसा ही परफॉर्मेंस आज बेंगलुरु की टीम ने कोलकाता के सामने कर दिखाया । 


जहां बल्लेबाजी में विराट ने तो धीमी पारी खेली ही लेकिन विराट का साथ निभाने के लिए एक भी बल्लेबाज आज बैटिंग करने के मूड में नहीं थे । उसके बाद बेंगलुरु के गेंदबाजों से जो उम्मीद थी उन्होंने बिल्कुल वैसा कर दिखाया जहां कोलकाता की धुआंधार बल्लेबाजी के सामने पूरी तरह से घुटने टेक दिए सिराज, यश दयाल और 11.5 करोड़ के  जोसेफ की गेंदबाजी ने। 


विराट ने 59 गेंद में 83 रनों की पारी खेली जहां मात्र 140 की स्ट्राइक (STRIKE RATE) रेट थी, लेकिन हैरानी तब हुई जब कोलकाता के लिए सुनील नारायण ने 213 की स्ट्राइक रेट से 22 गेंद में 47 रन जड़ दिए। और पूरी कोलकाता की टीम ने 17 ओवर से पहले 183 रनों का लक्ष्य चेस कर दिय RCB VS KKR | विराट की इस पारी के बाद सोशल मीडिया पर खूब सवाल उठाए गए जहां धीमी पिच से लेकर विराट कोहली को चोकली कहकर बार-बार निशाने पर लिया गया।

विराट की इस धीमी परी के बाद भारतीय क्रिकेट के दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने कहा "विराट कोहली ने निश्चित रूप से 120 रन बनाए होते अगर उन्हें अपने साथियों से समर्थन मिला होता। कोहली अकेले कितना कुछ करेंगे? यह एक टीम खेल है न कि एक व्यक्ति का खेल है।" 

जबकि दूसरी तरफ से पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान ने विराट कोहली की फिटनेस पर बात करते हुए कहा "IF FITNESS IS AN ART, THEN VIRAT KOHLI IS AN ARTIST"। विराट की फिटनेस आज के मुकाबले पर अपने सुप्रीम प्रति जहां विराट पहले ओवर से लेकर आखिरी ओवर तक बल्लेबाजी करते रहे और अंत तक ना बाद रहे, लेकिन खराब गेंदबाजी के चलते बेंगलुरु मुकाबला हार गई इसके बाद पठान ने बेंगलुरु की टीम को जल्द से जल्द अपनी गेंदबाजी क्रम को ठीक करने की नसीहत दी। 

जबकि इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी माइकल वायग नाम विराट की बल्लेबाजी पर का की t20 में ओपनिंग करते हुए विराट भारत के वर्ल्ड कप में बल्लेबाजी क्रम को काफी मजबूत करेंगे वह काफी फिट तंदुरुस्त और ताजा लग रहे हैं। जबकि इसके बाद माइकल ने भी इरफान पठान की तरह आरसीबी के गेंदबाजी क्रम पर सवाल उठाए और कहा कि ऐसी बोलिंग अटैक के साथ बेंगलुरु का आईपीएल जितना नामुमकिन है।


READ MORE HERE

MI TEAM में पड़ी दरार - ROHIT VS HARDIK Fight l Ipl 2024

Riyan Parag-Avesh ने RR को जिताया हारा हुआ मैच, DC फिर फ्लॉप

PAKISTAN CRICKET का फिर CAPTAIN बनने जा रहे है BABAR! SHAHEEN OVER PCB

MI की लगातार दूसरी हार,कौन है हार के सबसे बड़े गुनहगार l MI vs SRH

Latest Stories