WTC फाइनल मैच वेन्यू के बदलाव को लेकर JAI SHAH ने की बड़ी बात!

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानि बीसीसीआई पिछले साल की गयी गलती को फिर से दोहराना नहीं चाहेगी। वही बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के वेन्यू को लेकर बड़ी बात कही है। 

author-image
By Vanshikha
New Update
WTC FINAL VENUE
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानि बीसीसीआई पिछले साल की गयी गलती को फिर से दोहराना नहीं चाहेगी। वही बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के वेन्यू को लेकर बड़ी बात कही है। 

IPL 2024 | Impact player rule implemented as test case, can be revisited: Jay  Shah

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानि बीसीसीआई (BCCI) पिछले साल की गयी गलती को फिर से दोहराना नहीं चाहेगी और इसी बीच बीसीसीआई पिछले कुछ सालो में हो रही गलती ना हो उसके लिए वो भारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड़ से मिले और टी 20 वर्ल्ड कप को लेकर बात की उन्होंने कहा की टीम को राहुल द्रविड़ के कार्येकाल में ही आगे बढ़ाना चाहते है इसमें उन्होंने कहा की "हमने अगले कुछ दिनों में आवेदन जारी करेंगे पर वही राहुल द्रविड़ का कार्यकाल जून में खत्म हो रहा है अगर वो आगे के लिए आवेदन करना चाहते है तो कर सकते है"

क्या बदल रहा है WTC फाइनल का वेन्यू ?
जय शाह (Jai Shah) ने इसी के साथ-साथ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप यानि WTC के फाइनल को लेकर भी बात कही। जिसमें जय शाह ने कहा की बीसीसीआई ने आईसीसी से इस बारे में बात की है और विश्व टेस्ट चैंपियनशिप(World Test Championship) के फाइनल जो इंग्लैंड में खेला जाता है। उन्हें यहां से कही और ले जाया जाए हालांकि, जून में खेले जाने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में मौसम में होने वाले फाइनल मुकाबले के लिए कोई दूसरा वेन्यू खोजना मुश्किल होगा और इसमें समय भी लगेगा।और इससे पहले दो विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के दो फाइनल मैच इंग्लैंड में ही खेले गए थे, जिसमें दोनों में ही भारत को हार का सामना पड़ा था। 

इसके साथ ही जय शाह ने इम्पैक्ट प्लेयर नियम को लेकर बात की जिसमें उन्होंने बताया ये नियम अगले साल लागू होगा या नहीं क्योंकि इस फैसले के लिए फ़्रैंचाइज़ी और बोर्ड शेयर धारकों से चर्चा की जाएगी। जो की टी20 विश्व कप के बाद ही मुमकिन हो सकता है। उन्होंने आगे कहा, "इंपैक्ट प्लेयर के नियम से एक फ़ायदा यह है कि इससे एक अतिरिक्त भारतीय खिलाड़ी को मैच में मौक़ा मिला है"

READ MORE HERE:


CSK VS GT FANTASY PREDICTION AND DREAM11 TEAM

IPL 2024 POINTS TABLE- RCB ने करा PBKS को PLAYOFF'S की RACE से बाहर।

RCB vs PBKS: बेंगलुरु की लगातार चौथी जीत, पंजाब को 60 रन से हराया

MI,PBKS OUT CSK, DC, RCB के बीच IPL 2024 TOP 4 की रेस

Latest Stories