ROHIT - KOHLI को करना चाहिए ओपन JAISWAL फॉर्म से बाहर: IRFAN PATHAN

T20 वर्ल्ड कप 2024 से पहले भारतीय सलामी बल्लेबाजों की फॉर्म एक बहुत बड़ी चिंता का विषय बन गई है। इरफान पठान ने अपने बयान में रोहित और विराट कोहली को परी का आगाज करने की सलाह दी है। 

New Update
SAA.jpg
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

T20 वर्ल्ड कप 2024 से पहले भारतीय सलामी बल्लेबाजों की फॉर्म एक बहुत बड़ी चिंता का विषय बन गई है। ऐसे में पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान ने एक बड़ा सवाल खड़ा किया है यशस्वी जायसवाल के फार्म पर, जिनके बल्ले से इस आईपीएल के सीजन में रस बिल्कुल ही नदारत रहे हैं। इरफान पठान ने अपने बयान में रोहित और विराट कोहली को परी का आगाज करने की सलाह दी है। 

जहां एक तरफ से राजस्थान रॉयल्स की टीम का परफॉर्मेंस हर एक बढ़ाते मुकाबले के साथ खराब होता जा रहा है बिल्कुल वैसे ही राजस्थान के सलामी बल्लेबाज जायसवाल की फॉर्म में भी खूब गिरावट देखने को मिल रही है। T20 वर्ल्ड कप 2024 से पहले यह भारतीय क्रिकेट के लिए शुभ संकेत नहीं है। बीपी शाम को राजस्थान रॉयल्स को पंजाब किंग्स के हाथों उनकी लगातार चौथी हार का सामना करना पड़ा है। इसी दौरान स्टार भारत से बातचीत करते हुए इरफान पठान ने यह शास्त्री जायसवाल की मौजूदा फॉर्म को देखते हुए रोहित और कोहली को ओपनिंग करने की सलाह दी है। 

पठान ने अपने बयान में कहा कि, यह चिंता का एक बड़ा क्षेत्र है क्योंकि मेरा मानना ​​है कि यशस्वी जयसवाल को विश्व कप में शुरुआत करनी चाहिए क्योंकि वह बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं। इसलिए विरोधी टीम बाएं हाथ के स्पिनर के साथ शुरुआत नहीं करेगी. अगर वह फॉर्म में होंगे तो वे थोड़ा झिझकेंगे।' हालांकि, इस फॉर्म में टीम दो बार सोचेगी. टीम सोचेगी कि क्या उन्हें रोहित शर्मा के साथ फॉर्म में चल रहे विराट कोहली के साथ ओपनिंग करनी चाहिए, या यशस्वी जयसवाल के साथ जाना चाहिए, जो युवा और अनुभवहीन हैं। ऐसे में उनका फॉर्म में आना बेहद जरूरी है | 


जायसवाल ने अभी तक आईपीएल 2024 की 13 पारियों में 348 रन बनाए हैं। जबकि विराट कोहली ने तेरा ही पारियों में 661 रन जड़ दिए हैं। 

READ MORE HERE :-

IPL POINTS TABLE- PBKS ने बढ़ाईं RR की दिक्कतें

RR vs PBKS: Curran की आक्रामक पारी ने पंजाब को 5 विकेट से दिलाई जीत

T20 WORLD CUP से पहले ROHIT SHARMA ने अपने संन्यास को लेकर तोड़ी चुप्पी !

LSG के PLAYOFF से बाहर होने पर कप्तान KL RAHUL का बड़ा बयान



Irfan Pathan | VIRAT KOHLI | Yashasvi Jaiswal | icc t20 world cup 2024 

Latest Stories