INDIA की T20 WORLD CUP SQUAD- इस दिन होगा ऐलान! ROHIT- AGARKAR MEETING

सभी भारतीय क्रिकेट फैंस को इन दिनों भारत की वर्ल्ड कप की स्क्वाड के ऐलान होने का इंतजार है, वहीं इसी बीच दिल्ली में रोहित शर्मा और अजीत आगरकर के बीच एक मीटिंग हुई जहां पर काफी मुद्दों पर फैसले लिए गए।

New Update
WhatsApp Image 2024-04-28 at 11.04.47.jpeg
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

28 अप्रैल नई दिल्ली- भारत की icc t20 world cup 2024 स्क्वाड के लिए आज है काफी महत्वपूर्ण दिन है। क्योंकि भारतीय कप्तान ROHIT SHARMA और मुख्य चयनकरता ajit agarkar के बीच दिल्ली में एक अनौपचारिक बैठक हुई। जहां भारत की वर्ल्ड कप की स्क्वाड को लेकर तमाम बड़े फैसले लिए गए। जिसमें विकेटकीपर से लेकर, भारतीय उप कप्तान hardik pandya की फॉर्म एवं 15वे  खिलाड़ी पर काफी विचार विमर्श हुआ ।


कौन होगा पंत के साथ बैकअप कीपर 
Rishabh Pant VS K L Rahul VS Sanju Samson: Who Will Be The Better  Wicketkeeper Batsman? | IWMBuzz

बैकअप विकेटकीपर की रेस में मुख्य तौर पर दो खिलाड़ी हैं संजू सैमसन और KL RAHUL। लेकिन इस भारतीय मैनेजमेंट को केएल राहुल से प्रेम थोड़ा अत्यधिक है, जिसके चलते बार-बार फेल होने के बावजूद भी केएल राहुल को आईसीसी टूर्नामेंट में जगह मिलती है। और इस बार भी संभावित तौर पर यही माना जा रहा है कि केवल राहुल को बतौर बैकअप विकेटकीपर चुना जाएगा। 

अगर आंकड़ों में देखा जाए तो 9 पारियों में संजू सैमसंग की 77 की एवरेज और 161 की स्ट्राइक रेट है। तो वहीं केएल राहुल की नौ पारियों में 42 की एवरेज और 144 की स्ट्राइक रेट है। 


अक्षर या बिश्नोई में से कोई होगा 15वां खिलाड़ी 
India vs Australia: 'Selfless' Ravi Bishnoi, Axar Patel impress in tough  conditions | Cricket News - Times of India
भारत की स्क्वाड में 14 खिलाड़ी तो लगभग पक्के है। टीम मैनेजमेंट के लिए सबसे बड़ी सिर दर्द में से एक यह है की 15 खिलाड़ी के तौर पर बैकअप स्पिनर या फिर बैकअप स्पिन ऑलराउंडर खिलाड़ी को रखा जाए। अगर टीम बैकअप स्पिनर के साथ जाती है तो T20 के इन दोनों चल रहे नंबर एक गेंदबाज रवि बिश्नोई जाएंगे। और अगर बैकअप स्पिन ऑल राउंडर के साथ जाते हैं तो अक्षर पटेल की जगह स्क्वाड में बनेगी। 
संभावित तौर पर यह भी हो सकता है कि जो खिलाड़ी इन दोनों में से 15 खिलाड़ियों की स्क्वाड में नहीं होगा वह आपको रिजर्व्स में भी नजर आ सकता है। 

हार्दिक हुए तैयार तो रिंकू या दुबे में से कोई एक 
After India won match against Afghanistan Shivam Dube said I can hit big  sixes, so I can generate runs any time ind vs afg 1st t20 | IND vs AFG:  'लंबे-लंबे छक्के
हार्दिक पांड्या की फिटनेस और उनकी बोलिंग फॉर्म इस समय एक बड़ा माजरा बनी हुई है। टीम मैनेजमेंट अगर हार्दिक पांड्या की फार्म से सहमत होती है, इस परेशानी में फंस जाएंगे की हार्दिक के साथ या तो आप 15 खिलाड़ियों की स्क्वाड में रिंकू सिंह को रख पाएंगे या फिर चेन्नई के लिए शानदार फार्म में चल रहे शिवम दुबे को। 

युजवेंद्र चहल के लिए बंद सभी रास्ते 
Yuzi Chahal Controversy, Yuzi Chahal, Rajasthan Royals Yuzi Chahal  Controversy : Girl Shared Screenshot Of Yuzi Messaging Her On Instagram- जब  लीक हुई युजी चहल की प्राइवेट चैट, मांगनी पड़ी थी माफी |

आईपीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले योगेंद्र चहल का नाम दूर-दूर तक सिलेक्टर्स की चर्चा के बाजार में नहीं है। ऐसे में एक बार फिर से भारत के सबसे प्रभावी रिस्क स्पिनर को आप बाहर देख सकते हैं। 


READ MORE HERE
LSG vs RR: राजस्थान को हराने में नाकाम रही LSG, RR 7 विकेट से जीती

RCB VS GT FANTASY PREDICTION AND DREAM11 TEAM

RCB VS GT PREVIEW : RCB की जीत से MI,CSK,DC,PBKS का फ़ायदा

DC vs MI: दिल्ली की लगातार वापसी, मुंबई को 10 रन से हराया

Latest Stories