GT VS PBKS FANTASY PREDICTION AND DREAM11 TEAM

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 37वां मुकाबला PBKS और GT के बीच 21 अप्रैल को खेला जाएगा. यह मैच महाराजा यादवेंद्र सिंह इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम, मुल्लांपुर में होगा. ऐसे में हम आपको पिच रिपोर्ट और प्लेइंग 11 बताने वाले हैं

New Update
GT VS PBKS
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

पंजाब किंग्स फिलहाल अंक तालिका में 9वें स्थान पर है, जबकि गुजरात टाइटंस 8वें स्थान पर है।

पंजाब किंग्स ने इस आईपीएल सीज़न में सात मैचों में से दो मुकाबलों में जीत हासिल की है, जबकि गुजरात टाइटंस ने खेले गए सात मैचों में से तीन में जीत हासिल की है।

मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपने हालिया मैच में, पंजाब किंग्स को आशुतोष शर्मा के 68 रन के साहसिक प्रयास के बावजूद 9 रन से हार का सामना करना पड़ा।

गुजरात टाइटंस को अपने आखिरी मैच में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा, जिसमें राशिद खान ने 31 रनों का योगदान दिया।

अपने चार आमने-सामने के मुकाबलों में, पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटंस दोनों 2-2 गेम में विजयी हुए हैं। यहां इन दोनों पक्षों के बीच एक और जोरदार मुकाबले की उम्मीद है।

Pitch report -
मैच खेला जाएगा महाराजा यादवेंद्र सिंह क्रिकेट स्टेडियम, मुल्लांपुर में इस पिच पर 4 मैच हुए हैं यहाँ यहीं देखा गया है कि बाद में बल्लेबाजी थोड़ी सी आसान हो जाती है हलाकी मैदान के Dimension बढ़े हैं तो इस वजह से गेंदबाज भी खेल में रहते हैं लेकिन कुल मिलाकर ये बैटिंग विकेट ही है, ग्राउंड पे टॉस काफी महत्वपूर्ण हो जाता है क्योंकि जो भी टीम टॉस जीतेगी वो बॉलिंग करना चाहेगी।

PBKS PROBABLE PLAYING 11 
अथर्व तायडे, रिले रोसौव, सैम कुरेन (कप्तान), लियाम लिविंगस्टोन, जितेश शर्मा, शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बराड़, हर्षल पटेल, कगिसो रबाडा, अर्शदीप सिंह

GT PROBABLE PLAYING 11
शुबमन गिल (कप्तान), रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), साई सुदर्शन, केन विलियमसन, डेविड मिलर, अभिनव मनोहर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, मोहित शर्मा, संदीप वारियर, स्पेंसर जॉनसन

SMALL LEAGUE TEAM FOR DREAM11

GT VS PBKS


READ MORE HERE 

T20 World Cup: टॉप 5 गेंदबाजों में टीम इंडिया का एक भी गेंदबाज शामिल नहीं, ये लिस्ट आपको कर देगी हैरान!

T20 WORLD CUP 2024 में खेलेंगे DHONI? कप्तान ROHIT SHARMA ने बताया

खतरे में VIRAT का बड़ा RECORD तोड़ेगा यह PAK खिलाड़ी-BABAR PAK CRICKET

Hardik Pandya बने विलेन, जानें CSK के खिलाफ कैसे जीता हुआ मैच हारी MI?

Latest Stories