T20 World Cup से पहले Gilchrist और Vaughan की भविष्यवाणी

Club Prairie Fire Podcast पर बोलते हुए, माइकल वॉन और एडम गिलक्रिस्ट ने आगामी T20I विश्व कप में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी की भविष्यवाणी की।

author-image
By Shubham Singh
New Update
e
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

जैसे-जैसे 2024 T20 World Cup नजदीक आ रहा है, 1 से 29 जून तक वेस्टइंडीज और संयुक्त राज्य अमेरिका (यूएसए) में होने वाले मेगा इवेंट के लिए उत्साह बढ़ रहा है। Michael Vaughan के लिए Virat Kohli प्रमुख दावेदारों में से एक होंगे। IPL 2024 में ऑरेंज कैप जीतने के बाद टी20 विश्व कप 2024 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बन गए। दूसरी ओर, क्लब प्रेयरी फायर पॉडकास्ट पर बोलते हुए, Adam Gilchrist ने ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज David Warner को सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी के रूप में चुना। 

माइकल वॉन ने अपना अग्रणी रन स्कोरर चुना

जैसे-जैसे 2024 टी20 वर्ल्ड कप नजदीक आ रहा है, क्रिकेट के दिग्गज टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी के लिए अपनी-अपनी भविष्यवाणियां कर रहे हैं। क्लब प्रेयरी फायर के यूट्यूब चैनल पर, माइकल वॉन ने टी20 प्रारूप में कोहली की निरंतरता और कौशल का हवाला देते हुए विराट कोहली को रन चार्ट में शीर्ष पर रखा है।

आईपीएल 2024 सीज़न में, विराट कोहली ने ऑरेंज कैप विजेता बनकर अपनी असाधारण बल्लेबाजी क्षमता का प्रदर्शन किया। कोहली ने 15 मैचों में 61.75 की शानदार औसत और 154.69 की स्ट्राइक रेट के साथ 741 रन बनाए। उनके शानदार प्रदर्शन में एक शतक, पांच अर्द्धशतक और 113 का सर्वश्रेष्ठ स्कोर शामिल था, जिसने टी20 क्रिकेट में प्रमुख बल्लेबाजों में से एक के रूप में उनकी स्थिति को मजबूत किया।

गिलक्रिस्ट ने साहसिक निर्णय लिया

इस बीच, एडम गिलक्रिस्ट ने स्कोरिंग का नेतृत्व करने के लिए अपने साथी ऑस्ट्रेलियाई डेविड वार्नर का समर्थन किया है, जो अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी और बड़े मैच के स्वभाव के लिए जाने जाते हैं। कोहली और वार्नर दोनों ही टी20 क्रिकेट में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी रहे हैं, जिससे इन भविष्यवाणियों को प्रशंसकों और विश्लेषकों द्वारा समान रूप से प्रत्याशित किया गया है।

37 वर्षीय डेविड वार्नर ने आईपीएल में किसी भी अन्य विदेशी बल्लेबाज की तुलना में अधिक रन बनाए हैं, लेकिन यह सफलता इस सीज़न में उच्च स्कोर में तब्दील नहीं हुई है। हालिया आईपीएल के दौरान निरंतरता के लिए संघर्ष करने और चोट से जूझने के बावजूद, वार्नर ने वॉर्मअप क्लैश में नामीबिया के खिलाफ सिर्फ 21 गेंदों का सामना करते हुए पोर्ट ऑफ स्पेन स्थल पर छह चौके और तीन गगनचुंबी छक्के लगाकर अपनी क्षमता का प्रदर्शन किया। यह प्रदर्शन ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए एक उत्कृष्ट संकेत है क्योंकि वे टी20 विश्व कप की तैयारी कर रहे हैं।

 

Read more here:

MS Dhoni के Fan ने खोला उनका एक चौंकाने वाला राज!

क्या "Gautam Gambhir" KKR को बनाएंगे IPL की सबसे सफल टीम?

Virat Kohli नहीं खेलेंगे बांग्लादेश के खिलाफ वॉर्म-अप मैच

Gautam Gambhir को जल्द ही भारतीय टीम का Head Coach नियुक्त किया जाएगा

 

Latest Stories