PAKISTAN की टीम पर बड़ी परेशानी स्टार PLAYER को नहीं मिल रहा VISA

पाकिस्तान क्रिकेट टीम को T20 वर्ल्ड कप 2024 से पहले दो अंतरराष्ट्रीय T20 श्रृंखला खेलनी है। जिसके लिए पाकिस्तान की टीम तो आयरलैंड पहुंच चुकी है, लेकिन पाकिस्तान की टीम के एक स्टार खिलाड़ी को वीजा नहीं मिल रहा है।

New Update
SDS.jpg
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

पाकिस्तान क्रिकेट टीम को T20 वर्ल्ड कप 2024 से पहले दो अंतरराष्ट्रीय T20 श्रृंखला खेलनी है। जिसके लिए पाकिस्तान की टीम तो आयरलैंड पहुंच चुकी है, लेकिन पाकिस्तान की टीम के एक स्टार खिलाड़ी को वीजा नहीं मिल रहा है।


अब से दो दिन पहले पाकिस्तान की 18 खिलाड़ियों की स्क्वाड आयरलैंड के सामने होने वाले तीन T20 अंतर्राष्ट्रीय मुकाबले की श्रृंखला के लिए आयरलैंड के लिए रवाना हो चुकी है। लेकिन इन 18 में से एक खिलाड़ी पीछे पाकिस्तान में वीजा न मिलने के कारण रह गया है। यह खिलाड़ी पाकिस्तान स्टार 30 गेंदबाज मोहम्मद आमिर है। आपको बता दे वीजा न मिलने के कारण मोहम्मद आमिर आयरलैंड के सामने होने वाले पहले दो T20 मुकाबले में से बाहर हो सकते हैं। पाकिस्तान को 10 तारीख को आयरलैंड के सामने पहले T20 मुकाबला खेलना है। जबकि 12 और उसके बाद 14 तारीख को श्रृंखला के बचे हुए बाकी दोनों मुकाबले आयरलैंड के डबलिन शहर में खेले जाने वाले हैं। 

ऐसे में मोहम्मद आमिर को वीजा न मिलाना कप्तान बाबर आजम के लिए एक बड़ी परेशानी हो सकती है। उम्मीदें तौर पर यही माना जा रहा है कि आमिर को अब आयरलैंड की सीरीज से आराम दिया जा सकता है। और वह अब पाकिस्तान टीम का हिस्सा 22 तारीख से शुरू होने वाली इंग्लैंड के सामने 4 T20 मुकाबला की श्रृंखला से बनेंगे।

हालांकि ऐसे में पाकिस्तान की टीम को मैदान पर प्लेइंग इलेवन उतारने में कोई भी ज्यादा दिक्कत नहीं होगी। क्योंकि पाकिस्तान की 18 खिलाड़ियों की स्क्वाड में छह तेज गेंदबाज हैं। ऐसे में हरीश श्रॉफ या अब्बास अफरीदी को प्लेइंग 11 में मौका दिया जा सकता है। 

आपको बता दे मोहम्मद आमिर ने पिछले महीने में ही रिटायरमेंट से वापस आने का फैसला किया है। साल 2011 में मोहम्मद आमिर को मैच फिक्सिंग के जुर्म में जेल की सलाखों के पीछे भी भेजा गया था। 2009 में मोहम्मद आमिर नाम पाकिस्तान के लिए t20 विश्व कप भी खेला है।

Read more here:

SANJU ने की ORANGE CAP की रेस में वापसी; KL RAHUL को छोड़ा पीछे

SRH vs LSG Preview: पिच रिपोर्ट, संभावित प्लेइंग 11, हेड टू हेड

BCCI बदलेगा वर्ल्ड कप स्क्वाड? इन ३ खिलाड़ियों की हो सकती हैं एंट्री

PANT या SAMSON कौन है बेहतर; इस पूर्व खिलाड़ी ने बताया...



Mohammad Amir | babar azam | Pakistan Cricket Team |  IRELAND VS PAKISTAN

Latest Stories