बड़े MATCH WINNER खिलाड़ी ने की KOHLI की तारीफ !

USA के खिलाड़ी आरोन जोन्स ने कनाडा के खिलाफ एक मैच जीतवाने वाली  पारी खेली थी, क्योंकि जोन्स ने उस मैच में 40 गेंदें पार 94 रन बनाए। लेकिन एक इंटरव्यू में जोन्स ने कोहली की तारीफ करते हुए एक बहुत बड़ा बयान दिया है

author-image
By Priyanshu navani
New Update
SS
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

USA के खिलाड़ी आरोन जोन्स ने कनाडा के खिलाफ एक मैच जीतवाने वाली  पारी खेली थी, क्योंकि जोन्स ने उस मैच में 40 गेंदें पार 94 रन बनाए। उस इनिंग्स में जोन्स ने 10 छक्के लगाए थे | लेकिन एक इंटरव्यू में जोन्स ने कोहली की तारीफ करते हुए एक बहुत बड़ा बयान दिया है, आइये इस आर्टिकल में हम आपको उस स्टेटमेंट के बारे में बताते हैं |

दुनिया के बहुत से खिलाड़ी विराट कोहली की बल्लेबाज़ी को बहुत पसंद करते हैं | और अब अमेरिका के एक उभरते सितारे आरोन जोन्स ने विराट कोहली को लेकर ये कहा है कि "विराट कोहली शायद इस समय दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं। वह एक महान खिलाड़ी हैं, खेल के दिग्गज हैं।”

VIRAT KOHLI एक तरह से क्रिकेट की दुनिया में ग्लोबल आइकन हैं, और इस ही खिलाड़ी पर कुछ दिनों पहले बहुत से लोग सवाल उठा रहे थे, पर कोहली ने उन सभी आलोचकों को अपने प्रदर्शन से मुंह तोड़ जवाब दिया है | लेकिन आरोन जोन्स ने जब कोहली की तारीफ की तो उनकी बात सुनके यही लगा कि वो भी कोहली की बल्लेबाज़ी को बहुत पसंद करते हैं | पर उस मैच के बाद  जोन्स ने अपनी आक्रामक पारी को लेकर और क्या कहा, ये भी आपको बताते है "हां, ईमानदारी से कहूं तो बचपन से ही मुझे हमेशा ऐसे पदों पर रखा जाता था जहां मुझे टीम को बचाने या टीम को जीत दिलाने में मदद करने वाला व्यक्ति बनना होता था। और ईमानदारी से कहूं तो मुझे लगता है कि यह मेरे अंदर के सर्वश्रेष्ठ को बाहर लाता है। इसलिए, जब मैं आज रात बल्लेबाजी करने गया, तो मैंने इसे एक और खेल के रूप में देखा। मैं अपनी टीम के लिए लड़ने के लिए और जितना संभव हो सके अपनी टीम को लाइन के करीब लाने के लिए जा रहा था जितना संभव हो सके लाइन तक पहुंचना और उनका लाइन पर पहुंचना टीम के लिए बहुत अच्छा है"

साथ ही में उन्होंने ये भी कहा की "कभी-कभी जब आप इस तरह की पारी खेलते हैं, तो आज आप घर जाते हैं और सोते हैं और फिर सुबह उठते हैं और कभी-कभी आप कहते हैं, वाह, मुझे तो पता ही नहीं कि मैंने ऐसी बल्लेबाजी कैसे की। ऐसा मेरे साथ पहले शायद दो या तीन बार हुआ था। मैं शायद सोचता हूं कि सुबह मेरे लिए भी ऐसी ही होगी"

 

Latest Stories