WPL Auction 2023: RCB में मंधाना, रेणुका की एंट्री पर आया फिनिशर DK का रिएक्शन

WPL का ऑक्शन 13 फरवरी को मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में चल रहा है। WPL के पहले एडीशन के लिए हो रही इस नीलामी में शामिल खिलाड़ियों के लिए सभी फ्रेंचाईजी द्वारा जोर-शोर से बोली लगाई जा रही है। इस लीग के लिए कुल 448 खिलाड़ियों को शॉर्टलिस्ट किया गया है, इनमें से 270 भारतीय और 178 विदेशी खिलाड़ी हैं।  इस नीलामी में शामिल आईपीएल फ्रेंचाईजी RCB ने कई बड़ी खिलाड़ियों को अपनी टीम का हिस्सा बनाया है, इनमें भारतीय उपकप्तान स्मृति मंधाना, एलिसा हिली, सोफी डिवाइन, रेणुका सिंह और ऋचा घोष जैसी खिलाड़ी श

author-image
By puneet sharma
New Update
WPL Auction 2023: RCB में मंधाना, रेणुका की एंट्री पर आया फिनिशर DK का रिएक्शन

WPL का ऑक्शन 13 फरवरी को मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में चल रहा है। WPL के पहले एडीशन के लिए हो रही इस नीलामी में शामिल खिलाड़ियों के लिए सभी फ्रेंचाईजी द्वारा जोर-शोर से बोली लगाई जा रही है। इस लीग के लिए कुल 448 खिलाड़ियों को शॉर्टलिस्ट किया गया है, इनमें से 270 भारतीय और 178 विदेशी खिलाड़ी हैं। 

ये भी पढ़ें: 'बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है', WPL का हिस्सा ना बनने पर सामने आया पाक कैप्टन का रिएक्शन, बोलीं...

इस नीलामी में शामिल आईपीएल फ्रेंचाईजी RCB ने कई बड़ी खिलाड़ियों को अपनी टीम का हिस्सा बनाया है, इनमें भारतीय उपकप्तान स्मृति मंधाना, एलिसा हिली, सोफी डिवाइन, रेणुका सिंह और ऋचा घोष जैसी खिलाड़ी शामिल हैं। RCB की मेंस टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज और दिग्गज खिलाड़ी दिनेश कार्तिक ने RCB द्वारा इस नीलामी में अच्छी खिलाड़ियों को टीम का हिस्सा बनाने और मजबूत टीम तैयार करने पर अपनी खुशी जाहिर की है। 

डीके ने टीम में मजबूत खिलाड़ियों को चुनने पर जताई खुशी 

 

RCB द्वारा मजबूत टीम बनाए जाने पर मेंस टीम के सदस्य और कमेंट्रेटर दिनेश कार्तिक ने ट्वीट कर अपना हर्ष व्यक्त किया। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा कि "मुझे खुशी है कि हमारे फ्रेंचाईजी ने हमारी बात मानते हुए अच्छा टीम कॉम्बीनेशन तैयार किया है। सच कहूं मैं WPL के लिए काफी उत्साहित हूं।" 

ये भी पढ़ें: WPL Auction 2023: तीन टीमों के बीच हुई हरमन को खरीदने की जंग, आखिर में मुंबई ने मारी बाजी, लेकिन...

publive-image

उन्होंने एक और ट्वीट कर लोगों द्वारा महिला खिलाड़ियों को प्यार देने और उनके खेल को पसंद करने पर भी खुशी जताई और कहा कि "मुझे खुशी है कि महिला खिलाड़ियों को भी सभी लोगों का भरपूर प्यार और समर्थन मिल रहा है, लोग उन्हें पसंद कर रहे हैं। सच कहूं ये देखना काफी मजेदार है।" 

स्मृति, रेणुका सहित RCB ने बड़े खिलाड़ियों को टीम का हिस्सा 

 

इस नीलामी में RCB ने अब तक स्मृति मंधाना को 3.4 करोड़ रुपये में,  रेणुका सिंह को 1.5 करोड़ रुपये में, ऋचा घोष को 1.9 करोड़ रुपये में, एलिसा हिली को 1.7 करोड़ रुपये में और सोफी डिवाइन को 50 लाख रुपये में अपनी टीम का हिस्सा बना लिया है। इन दिग्गज खिलाड़ियों को चुनने के कारण उनकी टीम काफी मजबूत दिख रही है।  
 

#IPL #Womens Cricket #Dinesh Karthik #Women's IPL #WPL #WPL auction #Women's Premier League #WPL Auction 2023
Latest Stories