'कुछ मत कहिए, बस मुस्कुराइए' रवींद्र जडेजा का ट्वीट हुआ वायरल, लोगों ने निकले अपने-अपने मायने

भारत और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज इस समय जारी है। कोलकाता में खेले गए दूसरे वनडे मैच को जीतकर, टीम इंडिया ने ये सीरीज पहले ही अपने नाम कर ली है। इसलिए 15 जनवरी को तिरुअन्तपुरम में होने वाला वनडे मैच महज औपचारिकता बनकर रह गया है। टीम इंडिया इस मैच को जीतकर सीरीज में क्लीन स्वीप करना चाहेगी।  कोलकाता मैच के बाद रवींद्र जडेजा द्वारा किया एक ट्वीट काफी वायरल होता नजर आया। आलराउंडर जडेजा ने अपने इस ट्वीट में स्पष्ट नहीं किया है कि वो कहना क्या चाहते हैं। इसलिए जडेजा के इस ट्वीट को एक रहस्यमयी ट्वीट

author-image
By puneet sharma
New Update
'कुछ मत कहिए, बस मुस्कुराइए' रवींद्र जडेजा का ट्वीट हुआ वायरल, लोगों ने निकले अपने-अपने मायने

भारत और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज इस समय जारी है। कोलकाता में खेले गए दूसरे वनडे मैच को जीतकर, टीम इंडिया ने ये सीरीज पहले ही अपने नाम कर ली है। इसलिए 15 जनवरी को तिरुवनंतपुरम में होने वाला अंतिम वनडे मैच महज औपचारिकता बनकर रह गया है। टीम इंडिया इस मैच को जीतकर सीरीज में क्लीन स्वीप करना चाहेगी। 

कोलकाता मैच के बाद रवींद्र जडेजा द्वारा किया एक ट्वीट काफी वायरल होता नजर आया। आलराउंडर जडेजा ने अपने इस ट्वीट में स्पष्ट नहीं किया है कि वो कहना क्या चाहते हैं। इसलिए जडेजा के इस ट्वीट को एक रहस्यमयी ट्वीट माना जा रहा है। ये एक ऐसी पहेली की तरह है, जिसका मतलब सभी अपने-अपने तरीके से निकाल रहे हैं। इस रहस्यमयी ट्वीट के सभी अलग-अलग मायने निकाल रहे हैं। 

ये भी पढ़ें : Team India ने न्यूजीलैंड से वापस ली अंक तालिका में नंबर-1 की जगह, पाकिस्तान टॉप-2 से हुआ बाहर

रवींद्र जडेजा का ट्वीट 

 

रवींद्र जडेजा इंजरी के चलते पिछले एशिया कप के बाद से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। लेकिन वो सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। कोलकाता मैच के बाद टीम इंडिया के इस स्टार आलराउंडर के एक ट्वीट के खूब चर्चे हो रहे हैं। उन्होंने दूसरे वनडे मैच के दौरान एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि "कुछ मत कहिए, बस मुस्कुराइए"। ये ट्वीट पोस्ट करने के पीछे उनका आशय क्या है, वो उन्होंने स्पष्ट नहीं किया। इसलिए हर कोई इस ट्वीट का अपना-अपना मतलब निकाल रहा है। 

ये भी पढ़ें : IND Vs SL: सीरीज जीतने के बाद खूब झूमे विराट, ईशान संग लगाए जोरदार ठुमके; VIDEO वायरल

ट्वीट के मायने खोजने के प्रयास 

publive-image

किसी का मानना है कि उन्होंने ये ट्वीट पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर द्वारा कही गई बात का जबाब देने के लिए किया गया है, जिसमें उन्होंने जडेजा को विश्व कप स्क्वॉड में पिक नहीं करने की बात कही थी। दरअसल गंभीर ने विश्व कप पर चर्चा के दौरान कहा था कि वो अगर विश्व कप के लिए टीम चुनेंगे, तो वो उसमें 4 स्पिनरों को पिक करेंगे। उनके अनुसार टीम इंडिया में जो 4 स्पिनर होने चाहिए, वो हैं कुलदीप यादव, रवि विश्नोई, अक्षर पटेल और वाशिंगटन सुंदर। 

पूर्व ओपनर गौतम ने कहा कि वो रवींद्र जडेजा और युजवेन्द्र चहल को पिक नहीं करेंगे। रवींद्र जडेजा से अक्षर की तुलना करते हुए उन्होंने कहा कि जडेजा की अनुपस्थिति में अक्षर का प्रदर्शन लाजवाब रहा है। इसलिए उन्हें टीम से ड्रॉप किए जाने का मतलब ही नहीं बनता। एक ही तरह के बॉलर होने के कारण दोनों में से किसी एक को ही विश्व कप में पिक किया जाएगा। विश्नोई, कुलदीप और सुंदर ने भी उन्हें मिले मौकों पर अच्छा प्रदर्शन करके दिखाया है, इसलिए वो उन्हें पिक करना चाहेंगे। 

publive-image

कुछ लोग रवींद्र जडेजा के ट्वीट के मायने ये भी निकाल रहे हैं, कि वो अक्षर को उनकी अनुपस्थिति में जो मिले मौकों मिले हैं, उन मौकों पर उनके द्वारा किए गए शानदार प्रदर्शन के बाद उनसे जलन महसूस कर रहे हैं। इन लोगों का मानना है कि अक्षर पटेल के अच्छे प्रदर्शन से जडेजा के अंदर असुरक्षा की भावना आ गई है, इसलिए वो इस तरह का ट्वीट कर रहे हैं। इनका कहना है कि शायद उन्हें ये डर सता रहा है, कि उन्हें विश्व कप के लिए पिक नहीं किया जाएगा।   
 

Latest Stories