BAN vs IND: गिल के शतक ने बढ़ाई कैप्टन की टेंशन, मैच खत्म होते ही प्रैक्टिस करने पहुंच गए केएल राहुल

बांग्लादेश के साथ खेले गए पहले टेस्ट मैच को भारतीय टीम ने 188 रनों से जीत लिया है। अब सीरीज का दूसरा व आखिरी टेस्ट 22 दिसंबर से ढ़ाका में खेला जाएगा। लेकिन KL Rahul अब आराम करने के मूड में बिलकुल नहीं हैं। तभी तो पहले मैच की

author-image
By Sonam Gupta
New Update
BAN vs IND: गिल के शतक ने बढ़ाई कैप्टन की टेंशन, मैच खत्म होते ही प्रैक्टिस करने पहुंच गए केएल राहुल

बांग्लादेश के साथ खेले गए पहले टेस्ट मैच को भारतीय टीम ने 188 रनों से जीत लिया है। अब सीरीज का दूसरा व आखिरी टेस्ट 22 दिसंबर से ढ़ाका में खेला जाएगा। लेकिन KL Rahul अब आराम करने के मूड में बिलकुल नहीं हैं। तभी तो पहले मैच की प्रेस कॉन्फ्रेंस के खत्म होते ही वह तुरंत प्रैक्टिस के लिए मैदान पर वापस लौट गए। 

प्रैक्टिस पर लौटे KL Rahul

रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में केएल राहुल ने चटगांव टेस्ट में भारतीय टीम की कमान संभाली। उनकी कप्तानी में टीम इंडिया ने 188 रन से बड़ी जीत तो दर्ज कर ली, लेकिन KL Rahul बल्ले से कुछ खास योगदान नहीं दे सके। उन्हें बैटिंग करता देख लग रहा था कि वह रन बनाने में संघर्ष कर रहे हैं। नतीजन, उन्होंने दोनों पारी में मिलाकर 45 रन बनाए। लेकिन वह अपने इस स्कोर से खुश नहीं हैं और फॉर्म में लौटने के लिए तत्पर हैं। तभी तो पहला टेस्ट मैच जीतने के बाद उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस अटैंड की और तुरंत ही प्रैक्टिस के लिए मैदान पर लौट गए। 

ये भी पढ़ें :पहला टेस्ट जीतने के बाद भी 2 खेमों में बटेगी टीम इंडिया, प्रेस कॉन्फ्रेंस में कैप्टन KL ने किया खुलासा

रोहित के आने पर कौन होगा बाहर?

रोहित शर्मा फिट हो चुके हैं और रिपोर्ट्स के मुताबिक वह दूसरे टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया से जुड़ेंगे। अब ऐसे में सवाल उठता है कि KL Rahul और शुभमन गिल में से अब किसे बेंच पर बैठाया जाएगा। वैसे देखा जाए, तो केएल टीम के स्टैबलिश प्लेयर हैं और उपकप्तान भी हैं। ऐसे में उनका प्लेइंग-इलेवन में बने रहना तय माना जा रहा है। लेकिन गिल ने चटगांव में जिस तरह से शानदार शतक लगाया है, उसे देखते हुए टीम मैनेजमेंट आसानी से उन्हें बाहर नहीं कर सकेगी। कहीं ना कहीं केएल का फॉर्म उनके लिए मुश्किलें पैदा कर सकता है। यही वजह है कि KL Rahul जल्द से जल्द लय में लौटकर टीम में अपनी जगह बरकरार रखना चाहते हैं। 

Latest Stories