VIDEO: खराब फॉर्म के बीच महाकाल की शरण में पहुंचे KL Rahul, वाइफ आथिया शेट्टी भी आईं नजर

क्रिकेट के गलियारों में इस समय चर्चा का सबसे बड़ा विषय भारतीय ओपनिंग बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) की खराब फॉर्म है। बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के शुरुआती दोनों मैचों में फ्लॉप होने के बाद अब इंदौर में खेले जाने वाले तीसरे मुकाबले से उनका प्लेइंग-11 से पत्ता कट सकता है। लगातार खराब फॉर्म के चलते बीसीसीआई ने उनके उप-कप्तानी तक छीन ली है।

author-image
By Akhil Gupta
New Update
VIDEO: खराब फॉर्म के बीच महाकाल की शरण में पहुंचे KL Rahul, वाइफ आथिया शेट्टी भी आईं नजर

क्रिकेट के गलियारों में इस समय चर्चा का सबसे बड़ा विषय भारतीय ओपनिंग बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) की खराब फॉर्म है। बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के शुरुआती दोनों मैचों में फ्लॉप होने के बाद अब इंदौर में खेले जाने वाले तीसरे मुकाबले से उनका प्लेइंग-11 से पत्ता कट सकता है। लगातार खराब फॉर्म के चलते बीसीसीआई ने उनसे उप-कप्तानी तक छीन ली है।

इसी बीच सोशल मीडिया पर भारतीय ओपनर का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल, इंदौर टेस्ट से पहले राहुल अपनी पत्नी आथिया शेट्टी संग महाकाल की शरण में पहुंचे। दोनों भस्म आरती में शामिल हुए और महाकाल को जल भी चढ़ाया। राहुल और आथिया ने काफी समय मंदिर में ही बिताया। 

ये भी पढ़ें- 'इसलिए गई उप-कप्तानी', हरभजन सिंह ने बताया बोर्ड ने क्यों छीनी KL Rahul से वाइस कैप्टेंसी

सीरीज से पहले भी गए थे साईं की शरण में

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी शुरू होने से पहले भी केएल राहुल पत्नी आथिया संग साईं बाबा के दर्शन करने पहुंचे थे। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला बुधवार, 1 मार्च से इंदौर के होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। 

दिल्ली में खेला गया दूसरा मुकाबला टीम इंडिया ने केवल ढाई दिन में ही जीत लिया था। इसके बाद टीम के सभी खिलाड़ियों को 5 दिनों का ब्रेक दिया गया। 25 फरवरी को स्क्वॉड में मौजूद सभी खिलाड़ियों को इंदौर रिपोर्ट करने के लिए कहा गया था। 

ये भी पढ़ें- ईशान और गिल के बाद अब ये 5 खिलाड़ी भी वनडे में जल्द लगा सकते हैं दोहरा शतक, तीसरा नाम कर देगा हैरान

राहुल पर सभी की नजरें 

दिल्ली में मिली जीत के साथ कप्तान रोहित शर्मा और हेड कोच राहुल द्रविड़ ने केएल राहुल का समर्थन किया था। दोनों का ऐसा कहना था कि राहुल एक क्वालिटी बल्लेबाज हैं और बुरा दौर हर खिलाड़ी की लाइफ में आता है। खैर, रोहित-राहुल के इस बयान के बाद यह देखना काफी दिलचस्प रहेगा कि इंदौर में राहुल को एक और चांस दिया जाएगा या इनफॉर्म बैटर शुभमन गिल को प्लेइंग-11 का टिकट मिलेगा। 

नागपुर टेस्ट की पहली पारी में राहुल 20 रन बनाकर आउट हुए थे। वहीं दिल्ली टेस्ट की पहली पारी में (17) और दूसरी पारी में 1 रन बना सके थे। राहुल ने अब तक भारत के लिए 47 टेस्ट मैचों में 33.44 के औसत से 2642 रन बनाए हैं। इस दौरान उनके बल्ले से 7 शतक आए हैं।

publive-image

बचे हुए 2 टेस्ट मैचों के लिए टीम इंडिया

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, केएस भरत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), आर अश्विन, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, रवींद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, उमेश यादव, जयदेव उनादकट।

ये भी पढ़ें- इन दिग्गजों ने खेली है टेस्ट क्रिकेट में सबसे बड़ी पारी, टॉप 5 में विंडीज दिग्गज ने दो बार बनाई जगह

Latest Stories