हारने से पहले ही हार मान गए थे हमारे कप्तान Hardik Pandya, अब ट्रोलिंग का करना पड़ रहा है सामना

रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में टीम इंडिया की कमान Hardik pandya के हाथों में है। हार-जीत तो खेल के पहलू हैं, लेकिन मैच हारने से पहले ही हार मान लेना यकीनन निराशाजनक होगा। ऐसा ही कुछ भारत और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे दूसरे टी-20 मैच के दौरान देखने को मिला।

author-image
By Sonam Gupta
New Update
हारने से पहले ही हार मान गए थे हमारे कप्तान Hardik Pandya, अब ट्रोलिंग का करना पड़ रहा है सामना

भारत और श्रीलंका के बीच खेला गया दूसरा टी-20 मैच रोमांच से भरपूर रहा। 207 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम को भले ही शुरुआत अच्छी ना मिली हो, लेकिन अक्षर पटेल और सूर्यकुमार यादव की पार्टनरशिप ने मैच में जान फूंक दी थी। हालांकि आखिर में भारतीय टीम टारगेट तक नहीं पहुंच सकी और 16 रन से मैच हार गई। इस हार के बाद Hardik pandya को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है, जिसकी वजह जानकर आपको भी हार्दिक पर गुस्सा आ जाएगा। 

Hardik pandya ने पहले ही मान ली हार

रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में टीम इंडिया की कमान Hardik pandya के हाथों में है। हार-जीत तो खेल के पहलू हैं, लेकिन मैच हारने से पहले ही हार मान लेना यकीनन निराशाजनक होगा। ऐसा ही कुछ भारत और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे दूसरे टी-20 मैच के दौरान देखने को मिला। हुआ कुछ यूं कि, 207 रनों को चेज करते हुए भारत को जीतने के लिए आखिरी ओवर में 21 रनों की जरूरत थी। पहली 3 गेंद में 3 रन आए और एक विकेट भी गिर गया। इसके बाद तीन छक्कों से ही टीम इंडिया जीत सकती थी और स्ट्राइक पर उमरान मलिक थे।

यहां से भारत के लिए जीतना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन लग रहा था। हार्दिक ने तो आखिरी गेंद फेंके जाने से पहले ही हार मान ली और डग-आउट में बैठे साथी खिलाड़ी व सपोर्ट स्टाफ से हाथ मिलाने लगे। जी हां, हार्दिक द्वारा मैच खत्म होने से पहले ही हाथ मिलाने वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। जिसपर फैंस Hardik pandya को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। चूंकि हारना और हार मान जाना, दो अलग चीजें हैं और भारत की हार से पहले ही उनके कप्तान का इस तरह हार मान जाना बेहद निराशाजनक है।

ये भी पढ़ें : T20I में खत्म हुआ विराट कोहली और रोहित शर्मा का करियर! हेड कोच राहुल द्रविड़ ने दिए बड़े संकेत

7 जनवरी को खेला जाएगा निर्णायक मैच

भारत और श्रीलंका के बीच खेली जा रही 3 मैचों की T20I सीरीज 1-1 की बराबरी पर आ पहुंची है। पुणे में खेले गए दूसरे T20I मैच में टॉस जीतकर हार्दिक पांड्या ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। नतीजन, श्रीलंका ने विस्फोटक अंदाज में बैटिंग करते हुए 207 रनों का लक्ष्य निर्धारित किया। जिसे चेज करनी उतरी भारतीय टीम का स्कोर 57/5 था। लेकिन फिर सूर्यकुमार यादव और अक्षर पटेल के बीच 91 रनों की पार्टनरशिप हुई, जिसने भारतीय खेमे में जीत की उम्मीद को जिंदा रखा। सूर्या के आउट होने के बाद शिवम मावी ने 26(15) रनों की कैमियो खेली, लेकिन भारत 16 रनों से इस मैच को हार गया। अब सीरीज का तीसरा और निर्णायक मुकाबला 7 जनवरी को राजकोट में खेला जाएगा। 

Latest Stories