'वापसी के लिए तैयार हूं...', संजू सैमसन ने दी अपनी इंजरी पर बड़ी अपडेट, जानें कब करेंगे टीम इंडिया में वापसी

भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को लेकर एक अच्छी खबर आई है। संजू ने अपने एक इंस्टाग्राम स्टोरी के माध्यम से अपने फिट होने और इंडिया के लिए खेलने के लिए तैयार होने की जानकारी दी गई है। इस खबर से उनके चाहने वालों को काफी खुशी हुई है। संजू श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 मैच के दौरान इंजर्ड हो गए थे, और इसकी वजह से पूरी सीरीज के लिए टीम से बाहर हो गए थे।  अपनी चोट की वजह से वो उसके बाद से टीम से बाहर चल रहे थे। श्रीलंका के बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ हुई सीरीज में भी उनका नाम टीम में नहीं था, तब उनक

author-image
By puneet sharma
New Update
'वापसी के लिए तैयार हूं...', संजू सैमसन ने दी अपनी इंजरी पर बड़ी अपडेट, जानें कब करेंगे टीम इंडिया में वापसी

भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को लेकर एक अच्छी खबर आई है। संजू ने अपने एक इंस्टाग्राम स्टोरी के माध्यम से अपने फिट होने और इंडिया के लिए खेलने के लिए तैयार होने की जानकारी दी गई है। इस खबर से उनके चाहने वालों को काफी खुशी हुई है। संजू श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 मैच के दौरान इंजर्ड हो गए थे, और इसकी वजह से पूरी सीरीज के लिए टीम से बाहर हो गए थे। 

अपनी चोट की वजह से वो उसके बाद से टीम से बाहर चल रहे थे। श्रीलंका के बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ हुई सीरीज में भी उनका नाम टीम में नहीं था, तब उनको लेकर असमंजस की स्थिति उत्पन्न हो गई था। क्योंकि बीसीसीआई ने टीम में शामिल नहीं किए गए अन्य खिलाड़ियों को लेकर अपडेट दी थी, लेकिन उनको लेकर कुछ नहीं कहा गया था। तब ये कयास लगाए जा रहे थे कि उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया है। 

ये भी पढ़ें- 'हमारा संजू किधर है....' फैन के सवाल का Suryakumar Yadav ने दिया दिल जीत लेने वाला जवाब

संजू ने दी अपने फिट होने की जानकारी 

 

संजू सैमसन ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने फिट होने की जानकारी शेयर की। नैशनल क्रिकेट एकेडमी में अपनी पिक के साथ किए गए अपने इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा कि "ऑल सेट, रेडी टू गो"। विकेटकीपर बल्लेबाज संजू के कहने का मतलब था कि 'वो अब पूरी तरह फिट हैं, और टीम इंडिया में वापसी करने को तैयार हैं।'

संजू के इस पोस्ट को देखकर उनके फैंस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा। उन्होंने इस पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए कमेंट किया और सैमसन को फिट होने और टीम में जल्द वापसी के लिए शुभकामनाएं भी दीं। ऋषभ पंत की अनुपस्थिति में अनुभवी विकेटकीपर के तौर पर उन्हें टीम में जगह मिलने की पूरी संभावना भी नजर आ रही है। 

ये भी पढ़ें- 'न्यूज़ीलैंड का सामना भारत से नहीं वॉशिंगटन से था...', हार के बाद भी सुंदर की तारीफ करते नजर आए हार्दिक

संजू सैमसन को काफी कठिनाई के बाद मिला खेलने का अवसर 

publive-image

केरल के अनुभवी खिलाड़ी सैमसन ने 2015 में टीम इंडिया के लिए डेब्यू किया था, लेकिन उन्हें अभी तक ज्यादा खेलने का मौका नहीं मिला है। संजू ने इतने समय पूर्व डेब्यू करने के बावजूद अभी तक टेस्ट में डेब्यू नहीं किया है। अपने करियर में उन्होंने अब तक केवल 17 टी20 और 11 वनडे ही खेले हैं। टी20 में अभी उन्होंने खुद को साबित नहीं किया है, लेकिन वनडे में वो अपनी प्रतिभा दिखा चुके हैं। 

 

अच्छे प्रदर्शन के बावजूद उन्हें टीम में जगह कम ही अवसरों पर मिले हैं। खेल विशेषज्ञ उन्हें टीम से बाहर रखने की आलोचना भी कर चुके हैं। सभी का मानना है कि उनकी प्रतिभा और घरेलू क्रिकेट के अनुभव को देखते हुए उन्हें टीम इंडिया में लगातार मौके मिलने चाहिए। संभावना है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में उनकी वापसी हो जाएगी।    

Latest Stories