'हमारा संजू किधर है....' फैन के सवाल का Suryakumar Yadav ने दिया दिल जीत लेने वाला जवाब

भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच खेली गई 3 मैचों की वनडे सीरीज खत्म हो चुकी है। इसे भारत ने 3-0 से अपने नाम कर लिया। तिरुवंतपुरम में खेले गए तीसरे व आखिरी वनडे मैच में भले ही सूर्यकुमार यादव का बल्ला ना चला हो, लेकिन उन्होंने अपने जैस्चर

author-image
By Sonam Gupta
New Update
'हमारा संजू किधर है....' फैन के सवाल का Suryakumar Yadav ने दिया दिल जीत लेने वाला जवाब

भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच खेली गई 3 मैचों की वनडे सीरीज खत्म हो चुकी है। इसे भारत ने 3-0 से अपने नाम कर लिया। तिरुवंतपुरम में खेले गए तीसरे व आखिरी वनडे मैच में भले ही सूर्यकुमार यादव का बल्ला ना चला हो, लेकिन उन्होंने अपने जैस्चर से एक बार फिर सभी का दिल जीत लिया है। तो आइए बताते हैं कि आखिर बिना रन बनाए, सूर्या ने कैसे जीता फैंस का दिल....

हमारा संजू किधर है?

श्रीलंका के साथ खेली गई 3 मैचों की टी-20 सीरीज में संजू सैमसन टीम का हिस्सा थे, लेकिन फिर चोटिल होने के चलते वह टीम स्क्वाड से बाहर हो गए थे। लेकिन सैमसन के फैंस उन्हें मिस कर रहे थे। असल में, जब तिरुवंतपुरम में जब Suryakumar Yadav बाउंड्री के पास फील्डिंग कर रहे थे, तब वहां मौजूद दर्शकों में से किसी ने सूर्या से पूछा कि, हमारा संजू किधर है... तो पहले तो सूर्या को ये साफ सुनाई नहीं दिया, तो उन्होंने गौर से सुनने की कोशिश की और फिर जब उन्हें पता चला कि फैंस संजू के बारे में पूछ रहे हैं, तो उन्होंने फैंस का दिल जीत लिया। चूंकि, संजू ने फैंस को इशारों में कहा कि सैमसन दिल में हैं। 

Suryakumar Yadav के इस जैस्चर ने एक बार फिर सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। इस वाक्ये का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और इसे काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। 

पहले टी-20 के बाद बाहर हुए संजू सैमसन

संजू सैमसन भारत और श्रीलंका के बीच खेली गई खेली गई 3 मैचों की टी-20 सीरीज का हिस्सा थे। लेकिन, पहले मैच के बाद उन्हें घुटने में चोट लग गई, जिसके चलते टीम से बाहर हो गए थे। असल में, वानखेड़े में खेले गए पहले T20I मैच में सैमसन को फील्डिंग के दौरान कैच लेने की कोशिश करते हुए घुटने में चोट आई थी। हालांकि उन्होंने पूरे 20 ओवर फील्डिंग की थी, लेकिन उनके घुटने में सूजन आई थी, जिसके बाद बीसीसीआई की मेडिकल टीम द्वारा उन्हें आराम करने की सलाह दी गई। बता दें, आगामी न्यूजीलैंड सीरीज में भी सैमसन को टीम में शामिल नहीं किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो वह अभी तक पूरी तरह रिकवर नहीं हुए हैं। 

ये भी पढ़ें : रातों रात कंट्रोवर्सी में आए बाबर आजम, सोशल मीडिया पर लीक हुईं पर्सनल फोटो और वीडियो, छिन सकती है कप्तानी

Latest Stories