'क्या करते हो तुम लोग फोटो लेकर..', ढाका वनडे से पहले सोशल मीडिया पर वायरल हुए रोहित शर्मा का VIDEO

भारत और बांग्लादेश के बीच 3 एकदिवसीय मैचों की सीरीज 4 दिसंबर से शुरू हो रही है। इस दौरे पर टीम इंडिया को वनडे सीरीज के अलावा 2 टेस्ट मैचों की सीरीज भी खेलनी है। इस सीरीज के लिए टीम इंडिया दो हिस्सों में वहां पहुंची है।  इस सीरीज के लिए टीम इंडिया के कई सदस्य न्यूजीलैंड से सीधे बांग्लादेश पहुंचे हैं, जबकि न्यूजीलैंड दौरे पर रेस्ट लेने वाले कप्तान रोहित शर्मा , विराट कोहली, केएल राहुल जैसे कई सीनियर खिलाड़ी इस दौरे पर भारत से जाकर टीम के साथ जुड़े हैं। 

author-image
By puneet sharma
New Update
'क्या करते हो तुम लोग फोटो लेकर..', ढाका वनडे से पहले सोशल मीडिया पर वायरल हुए रोहित शर्मा का VIDEO

भारत और बांग्लादेश के बीच 3 एकदिवसीय मैचों की सीरीज 4 दिसंबर से शुरू हो रही है। इस दौरे पर टीम इंडिया को वनडे सीरीज के अलावा 2 टेस्ट मैचों की सीरीज भी खेलनी है। इस सीरीज के लिए टीम इंडिया दो हिस्सों में वहां पहुंची है। 

इस सीरीज के लिए टीम इंडिया के कई सदस्य न्यूजीलैंड से सीधे बांग्लादेश पहुंचे हैं, जबकि न्यूजीलैंड दौरे पर रेस्ट लेने वाले कप्तान रोहित शर्मा , विराट कोहली, केएल राहुल जैसे कई सीनियर खिलाड़ी इस दौरे पर भारत से जाकर टीम के साथ जुड़े हैं। 

ये भी पढ़ें : Virender Sehwag ने टेस्ट और वनडे क्रिकेट को बताया अहम, टी20 को लेकर कही ये बात

रोहित ने फोटोग्राफरों से पूछा क्या करोगे इतने फोटो लेकर?

 

बांग्लादेश के लिए रवाना होने से पहले जब कप्तान रोहित शर्मा मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे, तो फोटोग्राफरों ने फटाफट उनके फोटो खींचने शुरू कर दिए। तब कौतूहलता से कप्तान रोहित ने फोटोग्राफरों से हंस कर सवाल किया किया कि "इतने फोटो लेकर आप क्या करोगे, आप इनका करते क्या हो?"

इस पर फोटोग्राफरों ने उन्हें जबाब देते हुए बताया कि "सर ये हमारी ड्यूटी है। चूंकि हम लोग मीडिया से हैं। हमारा काम ही है खबर कवर करना। इसलिए हम अपना काम करते हुए आपकी फोटो ले रहे हैं।" उनके जबाब से संतुष्ट होकर रोहित अंदर चले गए।  

ये भी पढ़ें : गावस्कर, लारा और संगाकारा जैसे दिग्गजों के स्पेशल क्लब में शामिल हुए मार्नस लाबुशेन, पर्थ टेस्ट में किया बड़ा कमाल

रोहित का क्या होगा भविष्य?

publive-image

टीम इंडिया के कप्तान क्या आगे भी तीनों फॉर्मेट में टीम इंडिया के कप्तान बने रहेंगे? ये चर्चा का विषय बना हुआ है। बीसीसीआई टीम इंडिया की पिछले टी20 विश्व कप और एशिया कप में मिली हारों के बाद बड़े परिवर्तन के मूड में नजर आ रहा है। ऐसे अनुमान लगाए जा रहे हैं कि हार्दिक पाण्ड्या को रोहित की जगह टी20 की कप्तानी दी जा सकती है। 

इसकी वजह हिटमैन की कप्तानी में टीम इंडिया को एशिया कप 2022 और टी20 विश्व कप 2022 में मिली पराजय तो हैं ही, साथ ही उनकी खराब फॉर्म भी है। रोहित की फॉर्म पिछले काफी समय से उनसे रूठी हुई है। इंटरनेशनल क्रिकेट हो या आईपीएल काफी समय से हिटमैन के बल्ले से रन नहीं निकल रहे हैं। ऐसा माना जा रहा हैं, इसका असर उनकी कप्तानी पर भी पड़ रहा है।  

Latest Stories