राजस्थान रॉयल्स से रिलीज किए जाने की खबर पर हताश हो गए थे R ASHWIN बोले, मैं बुरा महसूस कर रहा था...

आईपीएल 2023 के लिए 15 नवंबर 2022 की शाम 6 बजे तक मिली डेडलाइन के अनुसार सभी 10 टीमों ने अपनी रिलीज और रिटेन खिलाड़ियों की लिस्ट बीसीसीआई और आईपीएल मैनेजमेंट के सामने रख दी है. 23 दिसंबर 2022 को आईपीएल के 16वें सीजन के लिए कोचीन में मिनी ऑक्शन होना है।

author-image
By Abhishek Kumar
New Update
राजस्थान रॉयल्स से रिलीज किए जाने की खबर पर हताश हो गए थे R ASHWIN बोले, मैं बुरा महसूस कर रहा था...

आईपीएल 2023 के लिए 15 नवंबर 2022 की शाम 6 बजे तक मिली डेडलाइन के अनुसार सभी 10 टीमों ने अपनी रिलीज और रिटेन खिलाड़ियों की लिस्ट बीसीसीआई और आईपीएल मैनेजमेंट के सामने रख दी है। 23 दिसंबर 2022 को आईपीएल के 16वें सीजन के लिए कोच्चि में मिनी ऑक्शन होना है।

इसी मैटर पर टीम इंडिया और राजस्थान रॉयल्स के बड़े खिलाड़ी आर अश्विन भी एक अफवाह का शिकार हो गए, अश्विन ने बताया की कैसे वो इसका शिकार हुए और फिर खबर झूठी निकलने के बाद कैसा रहा उनका रिएक्शन। आइए देखते हैं।

यह भी पढ़ें : राजस्थान रॉयल्स में रिटेन किए जाने के बाद ट्रोलर्स के निशाने पर आए थे Riyan Parag, अब दो शतक लगाकर दिया करारा जवाब

जब मेरी मां ने मुझसे पूछा कि तुम्हें राजस्थान रॉयल्स क्यों छोड़ रही है..

publive-image

आईपीएल 2022 से राजस्थान रॉयल्स का हिस्सा बने टीम इंडिया के स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, "बहुत सारे लोग कॉल करके पूछने लगे थे कि क्या राजस्थान की टीम तुम्हें रिलीज कर रही है? तब मैं खुद बुरा महसूस कर रहा था। लेकिन फिर तभी राजस्थान रॉयल्स की तरफ से मुझे मेल आया जिसमें लिखा था "वो मुझे रिटेन कर रहे हैं।"

आगे स्टार ऑफ स्पिनर ने बताया, कि "उस मेल के बाद मुझे एहसास हुआ जो कुछ चल रहा था वो बस अफवाह भर था। लेकिन मुझे पता था कि मैं उस टीम का हिस्सा हूं, वो मुझे रिलीज नहीं करेंगे। यहां तक की मेरी मां ने मुझसे पूछा कि RR तुम्हें रिलीज क्यूं कर रही है? तब मैंने मां से कहा, हां RR मुझे रिलीज कर रही है, लेकिन यह खबर बस दूसरों से ही मैंने सुना है। RR ने मुझे ऐसा कुछ नहीं बताया। आपको जब सच्चाई पता होती है तब अफवाह की बातें सुनकर मजा आता है। आज बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं।"

यह भी पढ़ें : Punjab Kings ने सपोर्ट स्टाफ में किए बदलाव, वसीम जाफर ने वापसी पर मीम से लूट ली महफिल

कैसा रहा है आर अश्विन का आईपीएल करियर

publive-image

राजस्थान रॉयल्स के लिए आईपीएल 2022 में अच्छा प्रदर्शन कर चुके ऑलराउंडर अश्विन बल्ले से 17 मैच में 1 अर्धशतक के साथ 191 रन, वहीं 7.51 की इकॉनमी से गेंदबाजी करते हुए 12 विकेट अपने नाम किए थे। रवि अश्विन को ऑक्शन में RR ने 5 करोड़ में खरीदा था।

वहीं अगर अश्विन के आईपीएल करियर की बात करें तो 184 मैच में बल्ले से 647 रन और 6.98 की बेहतरीन इकॉनमी से गेंदबाजी करते हुए इस स्पिन गेंदबाज ने 157 विकेट अपने नाम दर्ज किए हैं। 

Latest Stories