मोहम्मद आमिर ने जिम्बाब्वे के खिलाफ मिली हार के बाद इन्हें ठहराया हार का जिम्मेदार

पाकिस्तान के 23 अक्टूबर को टीम इंडिया के खिलाफ मिली हार के ज़ख्म अभी भरे भी नहीं थे, कि 4 दिन बाद ही उसे नया ज़ख्म मिल गया है। 27 अक्टूबर को उसे कमजोर समझी जाने वाली जिम्बाब्वे ने भी हरा दिया। इस हार के बाद उसकी सेमी फाइनल में जाने की उम्मीदों को तगड़ा झटका लगा है। अब उसका सेमी फाइनल खेलने का सपना टूटता नजर आ रहा है।   इस वजह से इस हार के बाद हंगामा मचना लाज़मी ही थी। हुआ भी यही, पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ियों और विशेषज्ञों ने टीम के लचर प्रदर्शन की जम कर आलोचना की। इन लोगों ने पाकिस्तानी टीम, बोर्ड और

author-image
By puneet sharma
New Update
मोहम्मद आमिर ने जिम्बाब्वे के खिलाफ मिली हार के बाद इन्हें ठहराया हार का जिम्मेदार

पाकिस्तान के 23 अक्टूबर को टीम इंडिया के खिलाफ मिली हार के ज़ख्म अभी भरे भी नहीं थे, कि 4 दिन बाद ही उसे नया ज़ख्म मिल गया है। 27 अक्टूबर को उसे कमजोर समझी जाने वाली जिम्बाब्वे ने भी हरा दिया। इस हार के बाद उसकी सेमी फाइनल में जाने की उम्मीदों को तगड़ा झटका लगा है। अब उसका सेमी फाइनल खेलने का सपना टूटता नजर आ रहा है।  

ये भी पढ़े - PAK Vs ZIM: हार के बाद टूटा पाकिस्तानी क्रिकेटर्स का दिल, शाहिद अफरीदी, वसीम अकरम समेत इन खिलाड़ियों ने जताया दुख

इस वजह से इस हार के बाद हंगामा होना लाज़मी ही थी। हुआ भी यही, पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ियों और विशेषज्ञों ने टीम के लचर प्रदर्शन की जम कर आलोचना की। इन लोगों ने पाकिस्तानी टीम, बोर्ड और सेलेक्टर्स की कड़ी आलोचना की है। 

ऐसा करने वालों में एक नाम पाकिस्तानी टीम के लिए खेल चुके मोहम्मद आमिर का भी है। मोहम्मद आमिर पाकिस्तानी टीम चयन के बाद भी टीम को घटिया बता कर पाकिस्तानी चयनकर्ताओं की और पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड की कड़ी आलोचना कर चुके हैं। अब उन्होंने इस हार के बाद फिर से सवाल उठाए हैं। अब इस हार पर क्या कहा है मोहम्मद आमिर ने आइए जानते हैं। 

ये भी पढ़े - IND Vs NED : नीदरलैंड पर बड़ी जीत के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने कहा, अपने फिफ्टी से खुश नहीं हूं पर..

मोहम्मद आमिर की पाकिस्तानी टीम की हार पर राय 

 

मोहम्मद आमिर ने पाकिस्तानी टीम के खराब प्रदर्शन के लिए एक बार फिर इसके लिए पाकिस्तानी चयनकर्ताओं और पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड को दोषी ठहराया है। उनका मानना है कि टीम के इस खराब प्रदर्शन की वजह सिर्फ टीम का सही चयन नहीं किया जाना है। 

आमिर ने पाकिस्तान की जिम्बाब्वे के खिलाफ मिली इस हार के बाद ट्वीट करके लिखा कि "मैं पहले दिन से ही कह रहा हूँ कि टीम का चयन बहुत ही घटिया है। अब इसकी जिम्मेदारी आखिरकार कौन लेगा? मुझे लगता है कि अब हमें छुटकारा मिलना चाहिए, उस PCB Chief (रमीज राजा) से जो खुद को पीसीबी का खुदा समझता है, और घटिया चयन के लिए जिम्मेदार उन चयनकर्ताओं से भी।" 

Latest Stories