IPL 2023 Auction: मुजीब उर रहमान के हाथ आई मायूसी, फिर नहीं होंगे आईपीएल का हिस्सा

आईपीएल 2023 के लिए कोच्चि में जारी मिनी ऑक्शन में शामिल मुजीब उर रहमान को किसी भी फ्रेंचाईजी ने नहीं खरीदा। मुजीब उर रहमान की बेस प्राइस 1 करोड़ रुपये थी। लेकिन उन पर बोली लगाने में किसी भी टीम ने अपनी रुचि नहीं दिखाई। इस वजह से उनके हाथ मायूसी आई। मुजीब पिछली साल भी आईपीएल नहीं खेले थे। 

author-image
By puneet sharma
New Update
IPL 2023 Auction: मुजीब उर रहमान के हाथ आई मायूसी, फिर नहीं होंगे आईपीएल का हिस्सा

आईपीएल 2023 के लिए कोच्चि में जारी मिनी ऑक्शन में शामिल मुजीब उर रहमान को किसी भी फ्रेंचाईजी ने नहीं खरीदा। मुजीब उर रहमान की बेस प्राइस 1 करोड़ रुपये थी। लेकिन उन पर बोली लगाने में किसी भी टीम ने अपनी रुचि नहीं दिखाई।

इस वजह से उनके हाथ मायूसी आई। जबकि उनके प्रदर्शन को देखते हुए उनके बिकने की पूरी आशा थी। लेकिन उन पर फ्रेंचाईजी ने रुचि नहीं ली। अफगानिस्तान के मुजीब उर पिछली साल भी आईपीएल नहीं खेले थे। 

ये भी पढ़ें: IPL 2023 Auction: पूर्व इंग्लैंड कप्तान जो रूट के हाथ लगी निराशा, नहीं मिला कोई खरीददार

मुजीब उर रहमान का आईपीएल करियर

publive-image

अफगानिस्तान के मुजीब उर रहमान आईपीएल में इससे पहले पंजाब किंग्स, सनराइजर्स हैदराबाद टीमों का हिस्सा रह चुके हैं। 2018 में अपने आईपीएल करियर की शुरुआत करने वाले मुजीब ने अपने आईपीएल करियर में 19 मैच खेले हैं। इन 19 मैचों में उन्होंने 19 विकेट 8.18 की इकनॉमी रेट के साथ लिए हैं।

ये भी पढ़ें: IPL 2023 AUCTION: पहले ही ऑक्शन में मालामाल हुए कैमरून ग्रीन, मुंबई इंडियंस ने 17.50 करोड़ में खरीदा

मुजीब ने 2021 आईपीएल आखिरी बार हिस्सा लिया था, मुजीब उर रहमान ने पिछले साल आईपीएल में हिस्सा नहीं लिया था। मुजीब उर रहमान का आईपीएल में अब तक का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है। उन्होंने अपनी टीम की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। इसलिए इस बार भी यही उम्मीद की जा रही है, कि उन पर कोई न कोई फ्रेंचाईजी बोली लगाएगा। और वो आईपीएल 2023 में खेलते और अपनी फ्रेंचाईजी टीम को काफी फायदा पहुंचाते नजर आएंगे।   

Latest Stories