IPL 2023 AUCTION: मयंक अग्रवाल को खरीदने के लिए हर कीमत देने को तैयार होगी ये फ्रेंचाइजी, इरफान पठान ने बताया नाम

IPL 2023 के लिए 23 दिसंबर को कोच्चि में मिनी ऑक्शन आयोजित होने वाला है। अब तक सभी फ्रेंचाइजियों ने प्लेयर्स की लिस्ट तैयार कर ली होगी, जिनपर उन्हें बोली लगानी है। इस बीच इरफान पठान ने सनराइजर्स हैदराबाद द्वारा मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal)

author-image
By Sonam Gupta
New Update
IPL 2023 AUCTION: मयंक अग्रवाल को खरीदने के लिए हर कीमत देने को तैयार होगी ये फ्रेंचाइजी, इरफान पठान ने बताया नाम

IPL 2023 के लिए 23 दिसंबर को कोच्चि में मिनी ऑक्शन आयोजित होने वाला है। अब तक सभी फ्रेंचाइजियों ने प्लेयर्स की लिस्ट तैयार कर ली होगी, जिनपर उन्हें बोली लगानी है। इस बीच इरफान पठान ने सनराइजर्स हैदराबाद द्वारा मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) को खरीदने की बात कही है। पठान का मानना है कि ऑक्शन में SRH मयंक पर दांव खेल सकती है। साथ ही उन्होंने इसका कारण भी बताया है। 

Mayank Agarwal को खरीद सकती है SRH

publive-image

सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल 2023 की नीलामी से पहले अपने कप्तान केन विलियमसन को रिलीज कर दिया। टीम में कोई ऐसा नाम नजर नहीं आता, जिसे SRH की कमान सौंपी जा सके। ऐसे में फ्रेंचाइजी ऑक्शन से किसी कैप्टेंसी मटेरियल प्लेयर को खरीदना चाहेगी। इसलिए इरफान पठान का कहना है कि ऑक्शन में हैदराबाद Mayank Agarwal के पीछे जा सकती है। पठान ने स्टार स्पोर्ट्स शो गेम प्लान पर कहा, 

“SRH मयंक अग्रवाल को लेना चाहेगा क्योंकि उन्हें एक तरह के सलामी बल्लेबाज की भी जरूरत है। उनके पास अभी केन विलियमसन नहीं है जो एक अनुभवी खिलाड़ी के रूप में कई सालों तक उनका नेतृत्व करते रहे और जो पारी की शुरुआत भी करते थे। मयंक अग्रवाल उस तरह के व्यक्ति हैं जिन्होंने एक टीम का नेतृत्व किया है, जो काफी स्वतंत्र रूप से खेलते हैं। वे शायद उन्हें एक लीडर के रूप में लेने के बारे में सोच रहे होंगे। तो देखते हैं कि क्या होने वाला है।”

ये भी पढ़ें : BAN Vs IND: रोहित शर्मा के बाद एक और बड़ा खिलाड़ी हुआ दूसरे टेस्ट से बाहर, मुश्किल में टीम इंडिया

मयंक के लिए शानदार था आईपीएल 2022

publive-image

केएल राहुल के बाद पंजाब किंग्स ने आईपीएल 2022 में Mayank Agarwal को टीम की कमान सौंपी थी। मगर मयंक टीम को अंतिम चार तक ले जाने में नाकाम रहे और फ्रेंचाइजी ने उन्हें अपकमिंग सीजन से पहले रिलीज करने का निर्णय लिया। 

हालांकि बतौर बल्लेबाज Mayank Agarwal के लिए पिछला सीजन शानदार रहा था। उन्होंने 14 मैचों में 40.09 की औसत और 140.45 की स्ट्राइक रेट से 441 रन बनाए थे। वहीं ऑलओवर अग्रवाल ने 113 आईपीएल मैचों में 22.63 की औसत और 134.51 की स्ट्राइक रेट से 2331 रन बनाए हैं। बताते चलें, सनराइजर्स हैदराबाद ने पिछले सीजन खेले गए 14 मैचों में से 6 में जीत और 8 में हार देखी थी। नतीजन, फ्रेंचाइजी ने अंक तालिका में 8वें नंबर पर रहते हुए टूर्नामेंट से विदाई ली थी।

Latest Stories