BAN vs IND: रोहित शर्मा के बाद एक और बड़ा खिलाड़ी हुआ दूसरे टेस्ट से बाहर, मुश्किल में टीम इंडिया

बांग्लादेश के साथ खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच से पहले भारतीय क्रिकेट टीम को एक और बड़ा झटका लगा है। असल में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के दूसरे टेस्ट से रूल्ड आउट होने की खबरें, तो पहले ही आ गई थीं, मगर अब बीसीसीआई ने

author-image
By Sonam Gupta
New Update
BAN vs IND: रोहित शर्मा के बाद एक और बड़ा खिलाड़ी हुआ दूसरे टेस्ट से बाहर, मुश्किल में टीम इंडिया

बांग्लादेश के साथ खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच से पहले भारतीय क्रिकेट टीम को एक और बड़ा झटका लगा है। असल में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के दूसरे टेस्ट से रूल्ड आउट होने की खबरें, तो पहले ही आ गई थीं, मगर अब बीसीसीआई ने बताया है कि रोहित के साथ नवदीप सैनी भी फिटनेस संबंधी कारणों के चलते दूसरे टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं। 

Rohit Sharma के बाद बाहर हुए नवदीप सैनी

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा दूसरे टेस्ट मैच का हिस्सा नहीं होंगे। बीसीसीआई ने सोमवार को अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडिल पर पोस्ट करते हुए इस बात की जानकारी दी है कि रोहित अभी भी बीसीसीआई की मेडिकल टीम की देखरेख में हैं। उन्हें पूरी तरह फिट होने के लिए कुछ और वक्त चाहिए। ऐसे में वह अपना रिहैबिलिटेशन जारी रखेंगे और बांग्लादेश के साथ खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच का हिस्सा नहीं होंगे। इसके अलावा बीसीसीआई ने जानकारी दी है कि, तेज गेंदबाज नवदीप सैनी भी पेट की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं। सैनी अब अपनी चोट से उबरने के लिए NCA पहुंचेंगे।

बताते चलें, भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट 22 दिसंबर से ढाका में खेला जाएगा। भारतीय टीम के पास सीरीज में 1-0 की बढ़त है और अब केएल राहुल की कैप्टेंसी वाली भारतीय टीम इस सीरीज को क्लीन स्वीप करने के लक्ष्य के साथ मैदान पर उतरेगी।

ये भी पढ़ें : PAK Vs ENG: Pakistan की शर्मनाक हार देख ट्रोलर्स ने लगाई बाबर आजम की क्लास, फनी मीम्स की आई बाढ़

दूसरे टेस्ट के लिए Team India

केएल राहुल (कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा (उपकप्तान), विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव, अभिमन्यु ईश्वरन, सौरभ कुमार, जयदेव उनादकट।

Latest Stories