IPL 2023 ऑक्शन से पहले KKR ने गुजरात टाइटंस के 2 खिलाड़ियों को ट्रेड करके जोड़ा अपने साथ

IPL 2023 के ऑक्शन से पहले न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्यूसन और अफगानिस्तान के विकेटकीपर-बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज को, कोलकाता नाइट राइडर्स ने गुजरात टाइटंस के साथ ट्रेडिंग के जरिए अपने नाम जोड़ लिया है। गुजरात ने पिछले सीजन में

author-image
By Sonam Gupta
New Update
IPL 2023 ऑक्शन से पहले KKR ने गुजरात टाइटंस के 2 खिलाड़ियों को ट्रेड करके जोड़ा अपने साथ

IPL 2023 की तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही हैं। 15 नवंबर तक सभी फ्रेंचाइजियों को रिटेन व रिलीज प्लेयर्स की लिस्ट जारी करनी है। लेकिन इससे पहले कोलकाता नाइट राइडर्स ने रहमानुल्लाह गुरबाज और लॉकी फर्ग्यूसन को ट्रेडिंग के जरिए अपनी टीम में शामिल कर लिया है। 

कोलकाता ने साथ जोड़े 2 खिलाड़ी

publive-image

IPL 2023 के ऑक्शन से पहले न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्यूसन और अफगानिस्तान के विकेटकीपर-बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज को, कोलकाता नाइट राइडर्स ने गुजरात टाइटंस के साथ ट्रेडिंग के जरिए अपने नाम जोड़ लिया है। गुजरात ने पिछले सीजन में फर्ग्यूसन को 10 करोड़ रुपये में खरीदा था. उन्होंने 13 मैचों में 12 विकेट चटकाकर गुजरात को ट्रॉफी जिताने में अहम भूमिका निभाई।

वहीं रहमानुल्लाह गुरबाज को जेसन रॉय के बदले पिछले सीजन में अपनी टीम में शामिल किया था। लेकिन गुरबाज को एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिल सका। बताते चलें, आईपीएल 2022 में श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली केकेआर की टीम ने अंक तालिका में 7वें स्थान पर रहते हुए टूर्नामेंट से विदाई ली थी। मगर इस बार यकीनन टीम मजबूती से वापसी कर खिताबी जीत दर्ज करने के उद्देश्य के साथ मैदान पर उतरेगी।

ये भी पढ़ें: IPL 2023: Mumbai Indians करेगी Kieron Pollard को रिलीज, टूटेगा 12 साल का साथ!

23 दिसंबर को होगा ऑक्शन

publive-image

आईपीएल 2023 में हिस्सा लेने वाली सभी 10 फ्रेंचाइजियों को 15 नवंबर तक रिलीट व रिटेन खिलाड़ियों की लिस्ट बीसीसीआई को सौंपनी है। बताया जा रहा है कि 23 दिसंबर को आगामी सीजन के लिए मिनी ऑक्शन होगा। इस सीजन के लिए हर एक टीम को 5 करोड़ रुपय दिए गए हैं। मिनी नीलामी की राशी पिछली बार से बढ़कर 95 करोड़ हो गई है।

Latest Stories