Rohit Sharma के फैन को मैदान में घुसना पड़ा महंगा, अब भरना पड़ेगा 6.50 लाख रुपये का जुर्माना

Team India vs जिम्बाब्वे के बीच मेलबर्न में खेले जा रहे मैच में स्टेडियम भरा हुआ था। तभी उसमें से एक फैन सिक्योरिटी को चख्मा देकर मैदान में घुस गया। लड़का तिरंगा लेकर मैदान में सीधे रोहित शर्मा के पास पहुंच गया।

author-image
By Sonam Gupta
New Update
Rohit Sharma के फैन को मैदान में घुसना पड़ा महंगा, अब भरना पड़ेगा 6.50 लाख रुपये का जुर्माना

कई बार स्टेडियम में मैच देखने आए फैंस खुद पर काबू नहीं रख पाते और खिलाड़ियों के करीब पहुंचने के लिए मैदान में घुस जाते हैं। ऐसा ही एक वाक्या रविवार को Team India vs जिम्बाब्वे मैच में देखा गया। जब एक भारतीय फैन सिक्योरिटी को पार करके मैदान में घुस गया। लेकिन अब अपनी इस गलती की उसे बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी।

फैन पर लगा 6.50 लाख का जुर्माना

publive-image

Team India vs जिम्बाब्वे के बीच मेलबर्न में खेले जा रहे मैच में स्टेडियम भरा हुआ था। तभी उसमें से एक फैन सिक्योरिटी को चख्मा देकर मैदान में घुस गया। लड़का तिरंगा लेकर मैदान में सीधे रोहित शर्मा के पास पहुंच गया। हालांकि सिक्योरिटी गार्ड्स ने उसे तुरंत पकड़ लिया और जबरदस्ती खींचकर मैदान से बाहर ले जाने लगे। लेकिन तभी रोहित शर्मा ने गार्ड्स को आराम से लड़के को बाहर ले जाने को कहा। 

इस वाक्ये का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि ये फैन रोहित शर्मा के सामने रो रहा है। हालांकि इस पूरे वाक्ये के दौरान मैच रुका रहा। इतना ही नहीं मेलबर्न क्रिकेट स्टेडियम ने इस फैन पर मैदान की सुरक्षा में बाधा डालने के लिए 6.50 लाख रुपये का जुर्माना ठोका है। ये राशि स्टेडियम के बड़े बोर्ड पर भी दिखाई गई। 

ये भी पढ़ें- द्रविड़ ने कर दिया साफ.. हिट हो चाहें फ्लॉप, ऋषभ पंत का सपोर्ट करती रहेगी टीम इंडिया

क्या कहता है नियम

दैनिक भास्कर की खबर के अनुसार, बीसीसीआई पैनल के अंपायर राजीव रिसोड़कर ने बताया कि इस तरह के सिक्योरिटी ब्रेक की घटनाएं होने पर होस्ट ग्राउंड को माइनस प्वॉइंट दिए जाते हैं। इतना ही नहीं लगातार 3 बार ऐसा होने पर उस ग्राउंड को बैन कर दिया जाता है। बताते चलें, Team India ने इस मैच में 71 रनों से जिम्माब्वे को हरा दिया। 

ये भी पढ़ें- शोएब मलिक और सानिया मिर्जा के बीच अलगाव की खबरें? सोशल मीडिया पर शादी टूटने की चर्चा

Latest Stories