IND vs SL: निर्णायक मुकाबले में भारत ने जीता टॉस, पहले बैटिंग का फैसला; देखें प्लेइंग-11

भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच कुछ ही देर में तीसरे और निर्णायक टी20 मैच का आगाज होने वाला है। तीसरा मुकाबला राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जा रहा है

author-image
By admin
New Update
IND vs SL: निर्णायक मुकाबले में भारत ने जीता टॉस, पहले बैटिंग का फैसला; देखें प्लेइंग-11

भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच कुछ ही देर में तीसरे और निर्णायक टी20 मैच का आगाज होने वाला है। तीसरा मुकाबला राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जा रहा है, जहां भारतीय कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला किया है। 3 मैचों की टी20 सीरीज फिलहाल 1-1 की बराबरी पर है और जो भी टीम ये मैच जीतेगी वो सीरीज पर भी कब्जा जमा लेगी। 

श्रीलंका ने अपनी प्लेइंग-11 में एक बदलाव करते हुए भानुका राजपक्षे की जगह अविष्का फर्नांडो को टीम में शामिल किया है।  वहीं भारत ने अपनी टीम में कोई चेंज नहीं किया है।

टॉस के समय हार्दिक पांड्या ने कहा- यह एक अच्छा ट्रैक लग रहा है, पिछली बार जब हम यहां खेले थे, तो हमने गेंद से अच्छा किया था। हमें रात में और स्विंग मिल सकती है। हमें बस अच्छा क्रिकेट खेलने पर ध्यान देने की जरूरत है। पिछले मैच में अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं कर पाए थे, लेकिन फिर भी हम मैच को अंत तक लेकर गए। 

ये भी पढ़ें- 3 खिलाड़ी जो ऋषभ पंत की जगह बन सकते हैं दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान, एक ने बतौर कैप्टन जीता आईपीएल

publive-image

टीम इंडिया का पलड़ा भारी

राजकोट में भारतीय टीम का रिकॉर्ड बहुत ही दमदार है। टीम ने इस मैदान पर कुल 4 टी20 इंटरनेशनल खेले हैं और तीन में जीत दर्ज की है। एक में टीम को हार का सामना करना पड़ा। ये एकमात्र हार भारत को 2017 में न्यूजीलैंड के खिलाफ मिली थी। 

दोनों टीमों की प्लेइंग 11

भारत: ईशान किशन (विकेटकीपर), शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव, राहुल त्रिपाठी, हार्दिक पंड्या (कप्तान), दीपक हुड्डा, अक्षर पटेल, अर्शदीप सिंह, शिवम मावी, उमरान मलिक, युजवेंद्र चहल।

श्रीलंका: पथुम निसांका, कुसल मेंडिस, धनंजय डिसिल्वा, चरिथ असलंका, अविष्का फर्नांडो, दसुन शनाका (कप्तान), वानिंदु हसरंगा, चमिका करुणारत्ने, महेश तीक्षणा, कसुन राजिथा, दिलशान मधुशंका।

ये भी पढ़ें- 'आखिर चाहते क्या हो...', चेतन शर्मा के चीफ सिलेक्टर बनने पर भड़के फैंस, सोशल मीडिया पर लगाई BCCI की क्लास

Latest Stories