Sanju Samson को प्लेइंग-11 में मौका ना मिलने पर भड़के फैंस, बोले- US जाकर खेलो

भारत और न्यूजीलैंड के बीच 3 टी20 मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला बे ओवल, माउंट माउंगानुई में खेला जा रहा है। कप्तान हार्दिक पांड्या और टीम मैनेजमेंट में सैमसन की जगह ऋषभ पंत से ओपन कराना ज्यादा बेहतर समझा। संजू को प्लेइंग-11 में चांस ना मिलने पर फैंस ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया। 

author-image
By admin
New Update
Sanju Samson को प्लेइंग-11 में मौका ना मिलने पर भड़के फैंस, बोले- US जाकर खेलो

भारत और न्यूजीलैंड के बीच 3 टी20 मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला बे ओवल, माउंट माउंगानुई में खेला जा रहा है। जहां कीवी कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी के लिए बुलाया। 

टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में मिली करारी हार के बाद टीम इंडिया का ये पहला मुकाबला है। उम्मीद जताई जा रही थी कि विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) को न्यूजीलैंड के खिलाफ प्लेइंग-11 में खेलने का मौका मिलेगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। 

कप्तान हार्दिक पांड्या और टीम मैनेजमेंट में सैमसन की जगह ऋषभ पंत से ओपन कराना ज्यादा बेहतर समझा। संजू को प्लेइंग-11 में चांस ना मिलने पर फैंस ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया। 

बढ़िया लय में हैं संजू 

भारत के लिए इस साल वनडे और टी-20 क्रिकेट में संजू सैमसन ने कमाल का खेल दिखाया है। 2022 में खेले 6 T20I मैचों में संजू ने 45 की औसत और 158.41 के शानदार स्ट्राइक रेट से कुल 179 रन बनाए हैं। इस दौरान उनके बल्ले से एक अर्धशतक भी देखने को मिला।

50 ओवर फॉर्मेट की बात करें, तो 2022 में खेले 9 मुकाबलों में 27 वर्षीय बल्लेबाज ने 82.67 की धमाकेदार औसत के साथ कुल 248 रन बनाए हैं। 8 पारियों में उनके बल्ले से दो अर्धशतक भी देखने को मिले।

ये भी पढ़ें- BCCI ने चीफ सिलेक्टर चेतन शर्मा समेत पूरी चयन समिति को बर्खास्त किया 

Latest Stories