IND vs AUS: पुजारा के विकेट के बाद गुस्से से आग बबूला हुए रोहित शर्मा, पैड पर जोर से मारा बैट, VIDEO वायरल

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच नागपुर में पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है। जहां दूसरे दिन मैदान पर एक अजीब वाकया देखने को मिला। शांत स्वभाव से बल्लेबाजी करने वाले चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) आक्रामक शॉट खेलने का प्रयास में अपना विकेट गंवा बैठे।

author-image
By Akhil Gupta
New Update
IND vs AUS: पुजारा के विकेट के बाद गुस्से से आग बबूला हुए रोहित शर्मा, पैड पर जोर से मारा बैट, VIDEO वायरल

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच नागपुर में पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है। जहां दूसरे दिन मैदान पर एक अजीब वाकया देखने को मिला। शांत स्वभाव से बल्लेबाजी करने वाले चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) आक्रामक शॉट खेलने का प्रयास में अपना विकेट गंवा बैठे। भारतीय पारी के 45वें ओवर में टॉड मर्फी गेंदबाजी करने के लिए आए।

स्ट्राइक पर पुजारा थे। मर्फी ने लेग स्टंप के बाहर गेंद फेंकी पुजारा ने इसे स्वीप कर चार रन बटोरने की कोशिश की। हालांकि, वह 30 गज के दायरे में खड़े फील्डर को पार नहीं करा सके और कैच आउट हो गए। शॉर्ट फाइन पर स्कॉट बोलैंड ने चेतेश्वर का कैच लपका। 

चेतेश्वर पुजारा 14 गेंदों में 7 रन बनाकर पवेलियन लौटे। उनके विकेट के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का रिएक्शन देखने लायक था। नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े रोहित शर्मा, पुजारा का शॉट देखने के बाद गुस्से से आग बबूला हो गए। उन्होंने जोर से अपना बल्ला पैड पर दे मारा। भारतीय कप्तान के गुस्से का रिएक्शन सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है। 

ये भी पढ़ें- वापसी हो तो सर जडेजा जैसी, स्मिथ को बोल्ड कर रचा इतिहास; एक के बाद एक झटके 3 विकेट

मर्फी ने किया परेशान 

दूसरे दिन की शुरुआत मेजबान टीम 77-1 के स्कोर से की। दूसरे विकेट के लिए नाइट वॉचमैन आर अश्विन ने रोहित शर्मा के साथ मिलकर 104 गेंदों पर 42 रन जोड़े। अश्विन (23) को अपना पहला टेस्ट खेल रहे टॉड मर्फी ने LBW आउट किया। इससे पहले, मैच के पहले दिन के तीसरे सत्र में उन्होंने उप-कप्तान केएल राहुल (20) को भी आउट किया था। मर्फी ने इसके बाद पुजारा को अपना शिकार बनाया और दूसरे सत्र में पूर्व कप्तान विराट कोहली (12) को आउट कर मैदान से बाहर का रास्ता दिखाया। 

टेस्ट डेब्यू कर रहे टॉड मर्फी ने अब तक अपने प्रदर्शन से क्रिकेट के जानकारों को खासा प्रभावित किया है।

ये भी पढ़ें- पिछली 8 पारियों से एक अर्धशतक तक नहीं लगा पाए केएल राहुल, फैंस ने फिर किया ट्रोल

Latest Stories