IND vs BAN: विराट का विकेट लेने के बाद गुस्से से आग बबूला हुए तस्कीन अहमद, कुछ ऐसे मनाया जश्न

भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन का खेल जारी है। दूसरे दिन के दूसरे सेशन की शुरुआत में बांग्लादेश के तस्कीन अहमद ने भारत को एक तगड़ा झटका दिया। उन्होंने भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली को 24 रनों पर विकेटकीपर नुरुल हसन सोहन के हाथों कैच आउट करा कर टीम इंडिया को मुश्किल में डाल दिया।  कोहली के आउट होने से भारत की बड़े स्कोर की ओर जाने के प्रयासों को करारा झटका लगा है। कोहली चौथे बल्लेबाज के रूप में आउट हुए। उस समय स्कोर 94 रन था। इससे पूर्व पहले सत्र में भी टीम इंडिया ने 3 वि

author-image
By puneet sharma
New Update
IND vs BAN: विराट का विकेट लेने के बाद गुस्से से आग बबूला हुए तस्कीन अहमद, कुछ ऐसे मनाया जश्न

भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन का खेल जारी है। दूसरे दिन के दूसरे सेशन की शुरुआत में ही बांग्लादेश के तस्कीन अहमद ने भारत को एक तगड़ा झटका दिया। उन्होंने भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली को 24 रनों पर विकेटकीपर नुरुल हसन सोहन के हाथों कैच आउट करा कर टीम इंडिया को मुश्किल में डाल दिया। 

कोहली के आउट होने से भारत की बड़े स्कोर की ओर जाने के प्रयासों को करारा झटका लगा है। कोहली चौथे बल्लेबाज के रूप में आउट हुए। उस समय स्कोर 94 रन था। इससे पूर्व आज मैच के पहले सत्र में भी टीम इंडिया ने 3 विकेट गंवाए थे। 

publive-image

विराट का विकेट लेने पर तस्कीन ने दिखाया अपना एग्रेशन

 

इस विकेट की कीमत को अच्छे से जानते हैं, इसीलिए उन्होंने कोहली को अपने जाल में फंसाने के बाद अपनी एग्रेशन दिखा कर अपनी खुशी का इजहार किया। क्योंकि इस मैच के रिजल्ट के हिसाब से विराट का विकेट काफी महत्वपूर्ण था।

उनके साथ विराट का कीमती विकेट लेने के बाद यूं तो पूरी बांग्लादेशी टीम खुशी से झूम उठी। लेकिन तस्कीन के रिएक्शन का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। तस्कीन अहमद पहले भी इस तरह का रिएक्शन दे चुके हैं।  

ये भी पढ़ें: IPL 2023 Auction: सैम करन ने तोड़े आईपीएल ऑक्शन के सारे रिकॉर्ड, 18.50 करोड़ में इस टीम ने खरीदा

मैच का इस समय तक का हाल 

इस मैच का इस समय तक हाल इस तरह है। विराट के आउट होने पर टीम इंडिया का स्कोर 4 विकेट पर 94 रन था। भारत ने अपने कल के स्कोर बिना किसी विकेट के नुकसान के 19 रन से आगे खेलते हुए 27 रनों पर अपने कप्तान केएल राहुल का विकेट गंवा दिया। राहुल ने आउट होने से पूर्व 10 रन बनाए। इसके बाद 38 के स्कोर पर 20 रन बनाकर शुभमन गिल, दूसरे बल्लेबाज के रूप में आउट हो गए।

वहीं तीसरे खिलाड़ी के रूप में आउट होने से पूर्व चेतेश्वर पुजारा ने 24 रनों का योगदान दिया। उस समय टीम का स्कोर 72 रन था। शुरू के तीनों विकेट ताइजुल इस्लाम के खाते में गए। जबकि कोहली का विकेट तस्कीन के हिस्से आया। 4 विकेट गँवाने के बाद भारत की बड़े स्कोर बनाने की उम्मीदों को झटका लगा है। 

Latest Stories