IND vs BAN: फिर चोटिल हुए दीपक चाहर, 3 ओवर फेंक छोड़ा मैदान; करियर को लेकर खड़े हुए सवाल

बांग्लादेश और भारत के बीच दूसरा वनडे मैच ढ़ाका के शेरे बांग्ला नेशनल स्टेडियम में खेला जा रहा है। एक बार फिर खिलाड़ियों के चोटिल होने का सिलसिला शुरू हो गया है। जी हां, मैच के दौरान पहले रोहित शर्मा इंजर्ड होकर बाहर गए। फिर तेज गेंदबाज Deepak Chahar

author-image
By Sonam Gupta
New Update
IND vs BAN: फिर चोटिल हुए दीपक चाहर, 3 ओवर फेंक छोड़ा मैदान; करियर को लेकर खड़े हुए सवाल

बांग्लादेश और भारत के बीच दूसरा वनडे मैच ढाका के शेरे बांग्ला नेशनल स्टेडियम में खेला जा रहा है। एक बार फिर खिलाड़ियों के चोटिल होने का सिलसिला शुरू हो गया है। जी हां, मैच के दौरान पहले रोहित शर्मा इंजर्ड होकर बाहर गए। फिर तेज गेंदबाज Deepak Chahar, जिन्होंने हाल ही में इंजरी से वापसी की थी, वह एक बार फिर इंजरी के चलते मैदान से बाहर चले गए। 

Deepak Chahar फिर हुए चोटिल

टीम इंडिया के कई खिलाड़ी फिटनेस संबंधी समस्याओं से जूझ रहे हैं, जिसमें एक बार फिर दीपक चाहर का नाम शामिल हो गया है। बांग्लादेश के साथ खेली जा रही वनडे सीरीज के दूसरे मैच में Deepak Chahar ज गेंदबाजी के लिए आए, तो सिर्फ 3 ओवर ही फेंक पाए। उन्हें हेमस्ट्रिंग की समस्या हुई और वह मैदान से बाहर चले गए और फिर मैदान पर नहीं लौटे। हालांकि बीसीसीआई ने अभी तक चाहर की इंजरी पर कोई अपडेट नहीं दी है। 

बता दें, दूसरे वनडे मैच में दीपक अच्छी लय में नजर आ रहे थे। उन्होंने 3 ओवर फेंके, जिसमें सिर्फ 12 रन दिए थे। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी बांग्लादेश की टीम ने भारतीय गेंदबाजों की पिटाई करते हुए 272 रनों का लक्ष्य निर्धारित किया है।

ये भी पढ़ें : IND Vs BAN: फील्डिंग के दौरान चोटिल हुए रोहित शर्मा, उंगली से निकला खून; स्कैन के लिए पहुंचे अस्पताल

बार-बार चोटिल हो रहे हैं दीपक

देखा जाए, तो दीपक पिछले कुछ सालों से लगातार क्रिकेट नहीं खेल पा रहे हैं, क्योंकि बार-बार उन्हें इंजरी हो रही है। बैक इंजरी और हेमस्ट्रिंग से उबरकर दीपक ने जिम्माब्वे सीरीज में वापसी की थी। मगर वह टी-20 वर्ल्ड कप से पहले चोटिल हो गए। फिर न्यूजीलैंड सीरीज में वापसी की और अब एक बार फिर वह बांग्लादेश में चोटिल हो गए हैं। ऐसा ही चलता रहा तो इस तेज गेंदबाज का करियर इंजरी की भेंट चढ़ सकता है। 

Latest Stories