'हम क्रिकेट को दिलचस्प बना रहे हैं, पाकिस्तान की तरह बोरिंग नहीं...', रोहित शर्मा ने लिए बाबर की टीम के मजे

इंदौर टेस्ट भी सीरीज के पहले 2 टेस्ट मैचों की तरह ही तीसरे दिन भी नहीं खिंच सका, और तीसरे दिन के पहले ही सत्र में लंच से पहले ही समाप्त हो गया। इस मैच को कंगारू टीम ने तीसरे दिन ही 9 विकेट से अपने नाम कर लिया। इससे पहले इस सीरीज में खेले गए पहले दोनों मैचों में भी कमोबेश यही स्थिति रही थी। नागपुर टेस्ट में टीम इंडिया ने तीसरे ही दिन ऑस्ट्रेलिया को पारी और 132 रनों से हराकर धूल चटा दी थी, तो वहीं दिल्ली में खेले गए दूसरे मैच में भी कंगारुओं को तीसरे दिन ही 6 विकेट से मात दी थी।  इस सीरीज के शुरू

author-image
By puneet sharma
New Update
'हम क्रिकेट को दिलचस्प बना रहे हैं, पाकिस्तान की तरह बोरिंग नहीं...', रोहित शर्मा ने लिए बाबर की टीम के मजे

इंदौर टेस्ट भी सीरीज के पहले 2 टेस्ट मैचों की तरह ही तीसरे दिन भी नहीं खिंच सका, और तीसरे दिन के पहले ही सत्र में लंच से पहले ही समाप्त हो गया। इस मैच को कंगारू टीम ने तीसरे दिन ही 9 विकेट से अपने नाम कर लिया। इससे पहले इस सीरीज में खेले गए पहले दोनों मैचों में भी कमोबेश यही स्थिति रही थी। नागपुर टेस्ट में टीम इंडिया ने तीसरे ही दिन ऑस्ट्रेलिया को पारी और 132 रनों से हराकर धूल चटा दी थी, तो वहीं दिल्ली में खेले गए दूसरे मैच में भी कंगारुओं को तीसरे दिन ही 6 विकेट से मात दी थी। 

इस सीरीज के शुरू होने से पहले ही यहां की पिचों को लेकर सवाल उठाए जा रहे थे। ऑस्ट्रेलियाई मीडिया और विशेषज्ञ इन पिचों पर सवाल उठा रहे थे। इंदौर मैच के बाद पीसी में जब भारतीय कप्तान रोहित शर्मा से पिच को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने पाकिस्तान को ट्रोल कर दिया। आखिर क्यों पाकिस्तान पर रोहित ने सवाल उठाए? आइए जानते हैं।   

ये भी पढ़ें- IND Vs AUS: 'हम WTC फाइनल के बारे में नहीं सोच रहे...', हार के बाद सामने आया रोहित शर्मा का चौंकाने वाला बयान

रोहित ने क्यों किया पाक को ट्रोल 

publive-image

रोहित शर्मा ने पत्रकारों के पिच को लेकर सवाल किए जाने पर कहा "सिर्फ हमारे यहां ही नहीं, दूसरे देशों में भी टेस्ट जल्दी खत्म हो रहे हैं। आप देखिए अभी दक्षिण अफ्रीका में खेला गया टेस्ट मैच भी तीसरे दिन ही निपट गया। इसी तरह अन्य जगह भी मैच 5 दिन नहीं चल पा रहे हैं। पांच दिन तक मैच चलाने के लिए खिलाड़ियों को अच्छा खेलना होगा।"

आगे क्रिकेटर रोहित शर्मा ने कहा "आप सिर्फ पिच को दोष मत दीजिए, आप अच्छा खेलने वाले खिलाड़ियों की तारीफ भी कीजिए। ये भी कहिए कि चेतेश्वर पुजारा ने अच्छी बल्लेबाजी की, या फिर नाथन लॉयन ने अच्छी, इसी तरह उस्मान ख्वाजा ने भी अच्छी बल्लेबाजी की। ये सभी भी उसी पिच पर ही खेल रहे थे, मगर इनका प्रदर्शन अच्छा रहा।"

ये भी पढ़ें- IND Vs AUS: ऑस्ट्रेलिया ने 9 विकेट से जीता इंदौर टेस्ट, बतौर कप्तान रोहित शर्मा की पहली हार

टीम इंडिया के कप्तान रोहित ने इसके बाद पाकिस्तान को आड़े हाथों लिया, और कहा "दूसरी ओर आप पाकिस्तान की पिचें देखिए, जहां 5 दिन के बाद भी रिजल्ट नहीं आता। पूरे 5 दिन तक खेल चलने के बाद भी कोई नतीजा नहीं निकलता, क्योंकि पिचें रोड जितनी सपाट होती है। लोग शिकायत करते हैं कि हम बोर हो गए। इस वजह से लोगों ने वहां मैच देखने जाना भी बंद कर दिया है।"   

Latest Stories