IND Vs AUS: शमी के सामने लगे जय श्री राम के नारे पर कप्तान रोहित शर्मा का रिएक्शन वायरल

टीम इंडिया औऱ ऑस्ट्रेलिया के बीच अहमदाबाद में खेला गया चौथा टेस्ट ड्रॉ पर समाप्त हुआ। इस रिजल्ट के बाद भारतीय टीम ने ये सीरीज 2-1 से अपने नाम की। सीरीज के पहले दोनों मैच जीतकर भारत ने इस बार ट्रॉफी जीतने के अरमानों पर पहले ही पानी फेर दिया था।

author-image
By puneet sharma
New Update
WhatsApp Image

Image Twitter

टीम इंडिया औऱ ऑस्ट्रेलिया के बीच अहमदाबाद में खेला गया चौथा टेस्ट ड्रॉ पर समाप्त हुआ। इस रिजल्ट के बाद भारतीय टीम ने ये सीरीज 2-1 से अपने नाम करते हुए लगातार चौथी बार बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी पर कब्जा जमा लिया। सीरीज के पहले दोनों मैच जीतकर भारत ने इस बार ट्रॉफी जीतने के अरमानों पर पहले ही पानी फेर दिया था। अब उसकी सीरीज बराबर करने की उम्मीदें भी मिट्टी में मिल गईं।


मैच के अंतिम दिन के खेल के दौरान एक ऐसी घटना हुई , जिसने एक विवाद खड़ा कर दिया। मैच के अंतिम दिन कुछ लोगों ने टीम इंडिया के खिलाड़ी मोहम्मद शमी से जय श्री राम के नारे लगाने को कहा। मैच की समाप्ति के बाद पीसी के दौरान पत्रकारों ने रोहित शर्मा से जब इस बारे में पूछा, तो उन्होंने इस घटना पर जानकारी नहीं होने की बात कही। इसके अलावा उन्होंने सीरीज के बारे में बात की।


ये भी पढ़ें- टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, वनडे सीरीज बाहर हो सकते हैं श्रेयस अय्यर!


रोहित ने मैच के बाद कहा


टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने इस बारे में पूछे जाने पर पल्ला झाड़ते हुए कहा "मैं कुछ लोगों द्वारा शमी से जय श्री राम के नारे लगाने के लिए कहे जाने की बात से बिल्कुल अनजान हूं। मैंने इस बारे में पहली बार ही सुना है। मुझे नहीं पता कि वहां वास्तव में क्या हुआ है।"


इसके बाद इस सीरीज के बारे में बात करते हुए रोहित शर्मा ने कहा "वह शानदार क्षण था, अंपायर के लेट्स गो शब्द कहते ही सीरीज का रोमांच शुरू हो गया। यहां जितने भी टेस्ट मैच हुए, उनमें हर किसी के देखने के लिए कुछ न कुछ था। हम सीरीज के महत्व को समझते हैं और साथ ही विपक्षी टीम की क्षमताओं को भी समझते हैं। करीब 40 दिनों तक अच्छी क्रिकेट खेलने के बाद हम यहां इस नतीजे के साथ खड़े हैं जिससे हम काफी खुश हैं।"


आगे टीम इंडिया के कप्तान रोहित ने कहा "चुनौतियां सामने आईं लेकिन हमने उनका जवाब दिया। पहले दो टेस्ट के नतीजे से हमें पता था कि सीरीज को अच्छे से शुरू करना कितना जरूरी है। मुझे लगता है कि दिल्ली टेस्ट मैच कुछ ऐसा था जिस पर मुझे वास्तव में गर्व है क्योंकि एक समय हम खेल में बहुत पीछे थे और उस स्थिति से वापसी करने के लिए जो हमने केरेक्टर दिखाया, जो फाइट की वो अदभुत है।"


Latest Stories