क्या रोहित की वजह से आउट हुए केएल राहुल? खराब फॉर्म के बीच नहीं मिला कप्तान का साथ

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में 27 अक्टूबर को टीम इंडिया का मुकाबला कमजोर मानी जा रही नीदरलैंड के साथ हुआ है, जिसमें टीम इंडिया ने नीदरलैंड के ऊपर 56 रन की बड़ी जीत भी दर्ज की है। इसी मुकाबले में खराब दौर से गुजर रहे केएल राहुल एक बार फिर फ्लॉप साबित हुए है। 

author-image
By Abhishek Kumar
New Update
क्या रोहित की वजह से आउट हुए केएल राहुल? खराब फॉर्म के बीच नहीं मिला कप्तान का साथ

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में 27 अक्टूबर को टीम इंडिया का मुकाबला नीदरलैंड के साथ हुआ है, जिसमें टीम इंडिया ने नीदरलैंड के ऊपर 56 रन की बड़ी जीत भी दर्ज की है। इसी मुकाबले में खराब दौर से गुजर रहे केएल राहुल एक बार फिर फ्लॉप साबित हुए है। 

भारतीय टीम के इस ओपनर बल्लेबाज को इस बार तो कप्तान रोहित शर्मा का भी साथ नहीं मिला है। दरअसल राहुल जिस बॉल पर आउट हुए उसे जब रिव्यु में देखा गया तो पता चली कि बॉल लेग स्टंप को मिस करती हुई बाहर जा रही है। जब राहुल डीआरएस के लिए रोहित से पूछने गए तो दूसरे छोड़ पर खड़े कप्तान रोहित शर्मा ने साफ मना कर दिया था। 

यह भी पढ़ें : IND Vs NED: टीम इंडिया की जीत के बाद वायरल हुआ जाफर का समोसे वाला ट्वीट, वीरू-रैना ने भी की तारीफ

खराब फॉर्म से गुजर रहें राहुल को नहीं मिला कप्तान का साथ 

टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज के एल राहुल चोट के बाद जब से वापस आए हैं उनका पुराना फॉर्म कहीं गुम सी हो गया है। टी20 वर्ल्ड कप के इस टूर्नामेंट में भी राहुल अब तक खेले दोनों मैच में फ्लॉप साबित हुए हैं। 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ 8 बॉल पर 4 रन और अब 27 अक्टूबर को नीदरलैंड के खिलाफ भी 12 बॉल पर 9 रन राहुल ने किए हैं। 

नीदरलैंड के खिलाफ इस मैच में अंपायर ने राहुल को LBW आउट दिया था, लेकिन उनके जाने के बाद रिव्यु देखे जाने पर पता लगा कि बॉल स्टंप को मिस कर रही थी, जिससे शायद वो रिव्यु लेते तो बच भी सकते थे। लेकिन जब कप्तान रोहित शर्मा से वो पूछने गए तो रोहित ने डीआरएस लेने से मना कर दिया था। 

यह भी पढ़ें : T20 World Cup: रोहित-कोहली ने की रिकॉर्ड्स का बारिश.. युवराज, गेल, दिलशान समेत कई दिग्गजों को पीछे छोड़ा

सोशल मीडिया पर राहुल के आउट होने पर क्या कह रहे हैं लोग 

यूजर ने लिखते हुए कहा, हमारे कप्तान ने नहीं दिया राहुल का साथ, बुरा महसूस कर रहा हूं

यूजर ने लिखते हुए कहा, हार्ड लक राहुल

Latest Stories