Asia Cup 2023: 'पाकिस्तान नहीं आना तो भाड़ में जाए टीम इंडिया'; मियांदाद ने भारत के खिलाफ उगला जहर

कई पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटरों को अपने नेताओं की तरह भारत के खिलाफ जहर उगलने की आदत हो गई है, वो भारत विरोधी बयान देने से बाज नहीं आते। शाहिद अफरीदी, शोएब अख्तर सहित कई नाम इस लिस्ट में शामिल हैं। पूर्व पाकिस्तानी कप्तान जावेद मियांदाद भी इस काम में पीछे नहीं रहते, वो भी मौका मिलते ही भारत को कोसना शुरू कर देते हैं।  अब उन्होंने एक बार फिर ऐसा ही किया है। एशिया कप 2023 को लेकर पिछले काफी समय से भारत और पाकिस्तान के बीच चल रहे विवाद में अब वो भी कूद पड़े हैं, और उन्होंने भारत के खिलाफ जहर उगलते ह

author-image
By puneet sharma
New Update
Asia Cup 2023: 'पाकिस्तान नहीं आना तो भाड़ में जाए टीम इंडिया'; मियांदाद ने भारत के खिलाफ उगला जहर

कई पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटरों को अपने नेताओं की तरह भारत के खिलाफ जहर उगलने की आदत हो गई है, वो भारत विरोधी बयान देने से बाज नहीं आते। शाहिद अफरीदी, शोएब अख्तर सहित कई नाम इस लिस्ट में शामिल हैं। पूर्व पाकिस्तानी कप्तान जावेद मियांदाद भी इस काम में पीछे नहीं रहते, वो भी मौका मिलते ही भारत को कोसना शुरू कर देते हैं। 

अब उन्होंने एक बार फिर ऐसा ही किया है। एशिया कप 2023 को लेकर पिछले काफी समय से भारत और पाकिस्तान के बीच चल रहे विवाद में अब वो भी कूद पड़े हैं, और उन्होंने भारत के खिलाफ जहर उगलते हुए खूब उल्टा सीधा बोला है। उन्होंने भारतीय टीम को भाड़ में जाने से लेकर भारतीय खिलाड़ियों को डरपोक तक कह दिया है। अपने इस बयान से उन्होंने अपनी भारत विरोधी मानसिकता फिर से उजागर कर दी है।  

ये भी पढ़ें: IND Vs AUS: ईशांत ने किया खुलासा; क्यों विराट को बुमराह से बात करने से रोका था?

मियांदाद का बेतुका बयान 

publive-image

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर जावेद मियांदाद ने भारत के खिलाफ बेतुका बयान देकर अपनी दूषित मानसिकता एक बार फिर उजागर कर दी है। एशिया कप खेलने के लिए भारत के पाकिस्तान जाने से इंकार करने पर एक कार्यक्रम में बोलते हुए उन्होंने कहा कि "अगर वो यहां खेलने नहीं आना चाहते तो भाड़ में जाएं, हमें कोई परवाह नहीं है। ये बात मैं तो पहले से कहता आ रहा हूं, अब फिर कह रहा हूं।"

 

आगे मियांदाद ने कहा कि "हमें हमारी क्रिकेट मिल रही है कि नहीं, ये देखना आईसीसी का काम है। अगर वो अपना काम नहीं कर सकते, तो उनके वहां होने का क्या फायदा? आईसीसी को देखना चाहिए कि अगर किसी बड़े टूर्नामेंट में कोई बड़ी टीम खेलने नहीं जा रही तो उसे बाहर कर देना चाहिए। टीम इंडिया अपने लिए फन्ने खां होगी, हमारे लिए तो और टीमों की तरह ही आम टीम है।"

ये भी पढ़ें: IND Vs AUS: सूर्यकुमार यादव को मिलेगा डेब्यू का मौका? जानें पहले टेस्ट में क्या होगी भारत की प्लेइंग 11

पूर्व कप्तान जावेद मियांदाद ने भारतीय खिलाड़ियों के खिलाफ आग उगलते हुए उन्हें डरपोक तक कह दिया। उन्होंने आगे कहा कि "टीम इंडिया के खिलाड़ी डरपोक हैं, वो हार के डर की वजह से पाकिस्तान खेलने नहीं आते। उन्हें लगता है कि अगर वो पाकिस्तान खेलने आएंगे तो वो हार जाएंगे, और फिर उनकी पब्लिक उन्हें नहीं छोड़ेगी। वहां की जनता उन्हें और उनके घरों को नुकसान पहुंचा देगी।"

Latest Stories