WWE का यह सुपरस्टार हुआ सूर्यकुमार यादव का मुरीद, दुनिया का बेस्ट टी20 खिलाड़ी बताया

भारतीय टीम इन दिनों न्यूजीलैंड के दौरे पर है। यहां दोनों टीमों के बीच 3 टी20 मैचों की सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का पहला मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था, वहीं दूसरे मैच में भारत ने कीवी टीम को 65 रन से मात दी।

author-image
By Rajat Gupta
WWE का यह सुपरस्टार हुआ सूर्यकुमार यादव का मुरीद, दुनिया का बेस्ट टी20 खिलाड़ी बताया
New Update

Drew McIntyre, Drew McIntyre WWE, Suryakumar Yadav: भारतीय टीम इन दिनों न्यूजीलैंड के दौरे पर है। यहां दोनों टीमों के बीच 3 टी20 मैचों की सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का पहला मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था, वहीं दूसरे मैच में भारत ने कीवी टीम को 65 रन से मात दी। इस मैच में टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने तूफानी बल्लेबाजी की। उन्होंने 51 गेंदों पर 111 रन की नाबाद पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 11 चौके और 7 छक्के लगाए थे। टी20 इंटरनेशन में सूर्या का यह दूसरा शतक था। 

publive-image

इस WWE स्टार ने की तारीफ

स्काई इन दिनों शानदार फॉर्म में हैं। टी20 विश्वकप 2022 में भी उन्होंने कई ताबड़तोड़ पारियां खेली थीं। अपनी बल्लेबाजी से सूर्यकुमार सभी को दीवाना बना रहे हैं। कई पूर्व क्रिकेट सूर्या के खेलने के अंदाज की तारीफ कर चुके हैं। मैदान में चारों ओर उनके शॉट लगाने की कला को देखते हुए उन्हें मिस्टर 360 भी बुलाया जाने लगा है। सिर्फ क्रिकेटर्स के बीच ही नहीं WWE में भी सूर्या की दीवानगी बढ़ गई है। डब्ल्यूडब्ल्यूई रेसलिंग के पहलवान ड्रू मैकिनटायर भी भारतीय मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज के मुरीद हो गए हैं। मैकिनटायर ने सूर्यकुमार की तूफानी पारी के बाद सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ की। इससे पहले भी वह सूर्या के खेल को सराह चुके हैं।

 

मैकिनटायर ने किया ट्वीट

मैकिनटायर ने अपने ट्वीट में सूर्या की ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी करने का एक वीडियो रीट्वीट किया। इस वीडियो के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, मेरे दोस्त सूर्यकुमार यादव ने एकबार फिर ताबड़तोड़ पारी खेली। वह मौजूदा समय में दुनिया के नंबर एक टी20 बल्लेबाज हैं! इससे पहले टी20 विश्वकप के दौरान जिम्बाब्वे के खिलाफ सूर्या की पारी के बाद मैकिनटायर ने ट्वीट किया था, अभी-अभी मुंबई पहुंचा हूं और सूर्यकुमार यादव ने साबित कर दिया कि वह मौजूदा समय में टी20 फॉर्मेट के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं। क्या यह नियति है? आपको मेरा सलाम सूर्यकुमार (SKY)। हैलो इंडिया! 

 

ये भी पढ़ें: ENG Tour Of Pak: पाकिस्तान में खाने की क्वालिटी से खुश नहीं है ECB, इंग्लैंड टीम के साथ अब शेफ भी जाएंगे

#India #New Zealand Cricket #surya kumar yadav #New Zealand #India vs New Zealand
Here are a few more articles:
Read the Next Article
Subscribe