IND vs SL: खराब फॉर्म के दौरान चिड़चिड़े हो गए थे विराट, बोले- यह अनुष्का के लिए...

गुवाहाटी के बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम में मंगलवार को खेले गए पहले वनडे को भारत ने 67 रन से जीत लिया। भारत की ओर से विराट कोहली ने शानदार शतकीय पारी खेली। उन्होंने 87 गेंदों पर 113 रन बनाए। यह उनके वनडे करियर का 45वां शतक था।

author-image
By Rajat Gupta
New Update
IND vs SL: खराब फॉर्म के दौरान चिड़चिड़े हो गए थे विराट, बोले- यह अनुष्का के लिए...

Virat Kohli, Suryakumar Yadav, Anushka Sharma: गुवाहाटी के बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम में मंगलवार को खेले गए पहले वनडे को भारत ने 67 रन से जीत लिया। भारत की ओर से विराट कोहली ने शानदार शतकीय पारी खेली। उन्होंने 87 गेंदों पर 113 रन बनाए। यह उनके वनडे करियर का 45वां शतक था। तूफानी बल्लेबाजी के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। मुकाबले के बाद सूर्यकुमार यादव ने कोहली से उनकी पारी को लेकर बातचीत की। बीसीसीआई ने इसका वीडिया अपने ट्विटर अकांउट पर शेयर किया है। 

खराब फॉर्म पर की बात

4 मिनट 58 सेकंड के इस वीडियो में सूर्यकुमार यादव ने कोहली से पूछा, "लगभग 4-5 वर्षों से आपके बल्ले से रन बह रहे थे, फिर पिछले 1-2 वर्षों में इसमें गिरावट थी। आपने उस दौरान ऐसा क्या किया कि आप 2023 में फिर से शानदार प्रदर्शन कर सकें?" कोहली ने कहा, "मैंने मैच के बाद प्रेजेंटेशन में भी यही बात कही थी। अब जब आप अधिक से अधिक खेलेंगे तो आपको भी वही अनुभव होगा। लोग आपको अलग तरह से देखेंगे। अब जब सूर्या खेलने के लिए बाहर जाते हैं, तो लोग सोच रहे हैं" सूर्या इसे करेगा।"

 

यह एक चुनौतीपूर्ण दौर था

इसके साथ बने रहना एक बहुत ही इंटेंस प्रोसिस है। जब तक आपका क्रिकेट अच्छा चल रहा होता है, फॉर्म अच्छा होता है, ये चीजें अच्छी तरह से होती हैं। लेकिन जब इसमें गिरावट आती है, तो मेरे मामले में निराशा आने लगती है। क्योंकि मैं वैसे ही खेलना चाहता था जैसा मैं करता हूं, मैं उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन करना चाहता था लेकिन क्रिकेट मुझे इसकी इजाजत नहीं दे रहा था। यह एक चुनौतीपूर्ण दौर था। इस वजह से मैं गेम प्लान से दूर हो गया।

अनुष्का के लिए अच्छा नहीं था

कोहली ने कहा, "मेरे लगाव, मेरी इच्छाएं पूरी तरह से हावी हो गई थीं। तभी मुझे एहसास हुआ कि मैं जो हूं उससे दूर नहीं हो सकता। मुझे खुद के प्रति ईमानदार रहना होगा। यहां तक ​​कि जब मैं कमजोर हूं, तब भी मैं अच्छा नहीं खेल रहा हूं।" मैं सबसे खराब खिलाड़ी हूं, मुझे इसे स्वीकार करना होगा। मैं इनकार नहीं कर सकता क्योंकि तब आप अपनी जगह पर बहुत चिड़चिड़े हो सकते हैं।

यह अनुष्का और मेरे आसपास रहने वालों के लिए बिल्कुल भी अच्छा नहीं है। यह उन लोगों के लिए उचित नहीं है जो हर समय आपका समर्थन करते हैं कि वे आपको उस स्थान पर देखते रहें।

ये भी पढ़ें: IND Vs AUS: भारत आने से पहले ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, नागपुर टेस्ट से बाहर हुए मिचेल स्टार्क

Latest Stories