IND vs AUS: पठान के गाने पर झूमते नजर आए कोहली और जडेजा, अब वीडियो हो रहा वायरल

टीम इंडिया ने बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी की शानदार शुरुआत की। पहले मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को पारी और 132 रन से मात दी। मुकाबले तीन दिन भी नहीं खेला जा सका और ढाई दिन में ही समाप्त हो गया।

author-image
By admin
New Update
IND vs AUS: पठान के गाने पर झूमते नजर आए कोहली और जडेजा, अब वीडियो हो रहा वायरल

Virat Kohli, Ravindra Jadeja: टीम इंडिया ने बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी की शानदार शुरुआत की। पहले मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को पारी और 132 रन से मात दी। मुकाबले तीन दिन भी नहीं खेला जा सका और ढाई दिन में ही समाप्त हो गया। भारत को दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने तक का मौका नहीं मिला। इस जीत के साथ ही रोहित शर्मा एंड कंपनी ने 4 मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। जीत के साथ ही टीम इंडिया विश्व टेस्ट चैंपिनयनशिप के फाइनल में पहुंचने के और करीब आ गई है। 

पठान के गाने पर झूमे

तीसरे दिन भारत ने मैच पर अपनी पकड़ इतनी मजबूत कर ली थी कि खिलाड़ी काफी रिलेक्स नजर आ रहे थे। इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि कुछ प्लेयर डांस मूव्स दिखाते हुए देखे गए। इनमें पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली और प्लेयर ऑफ द मैच रवींद्र जडेजा का नाम शामिल है। ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में 177 रन बनाए। जवाब में भारत की पहली पारी 400 रन पर सिमट गई। ऐसे में टीम इंडिया को पहली पारी के आधार पर 223 रनों की बढ़त मिली। 

 

जडेजा ने भी दिया साथ

ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी शुरू होने से पहले जब भारतीय खिलाड़ी मैदान पर उतरे तो वह काफी रिलेक्स नजर आए। विराट कोहली को बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की 'झूमे जो पठान' उनकी नई फिल्म 'पठान' से हुक स्टेप करते देखा गया। ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा भी उनके साथ शामिल हुए। जडेजा ने पहले टेस्ट में शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन किया। उन्होंने 185 गेंदों पर 70 रन की पारी खेली। इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी में 5 विकेट और दूसरी पारी में 2 विकेट अपने नाम किए। वहीं विराट कोहली ने पहले टेस्ट में 26 गेंदों पर 12 रन बनाए।

ये भी पढ़ें: KL Rahul: पूर्व खिलाड़ी ने BCCI पर लगाया था पक्षपात का आरोप, अब सुनील गावस्कर ने दिया करारा जवाब

Latest Stories