केएल राहुल को लेकर आपस में भिड़े वेंकटेश और आकाश, पूर्व ओपनर ने कहा- 'ये टीम इंडिया है, कम से कम...'

टीम इंडिया के ओपनर केएल राहुल की खराब फॉर्म उनका पीछा नहीं छोड़ रही। राहुल का फ्लॉप शो दिल्ली टेस्ट में भी नहीं थमा, और वो दूसरी पारी में भी सस्ते में आउट हो गए। केएल राहुल मात्र 1 रन बनाकर लॉयन की गेंद पर चलते बने। पहली पारी में भी वो 17 रन बनाकर नाथन लॉयन का शिकार बने थे। राहुल का सस्ते में आउट होने का सिलसिला लगातार जारी है, इसके बावजूद भी उन्हें इन फॉर्म खिलाड़ियों को बाहर बैठाकर मौके दिए जा रहे हैं। इससे खेल विशेषज्ञों और खेल प्रेमियों में निराशा और गुस्सा है। किसी की भी समझ में नहीं आ रहा त

author-image
By puneet sharma
New Update
केएल राहुल को लेकर आपस में भिड़े वेंकटेश और आकाश, पूर्व ओपनर ने कहा- 'ये टीम इंडिया है, कम से कम...'

टीम इंडिया के ओपनर केएल राहुल की खराब फॉर्म उनका पीछा नहीं छोड़ रही। राहुल का फ्लॉप शो दिल्ली टेस्ट में भी नहीं थमा, और वो दोनों पारियों में सस्ते में आउट हो गए। इसके बावजूद भी उन्हें इन फॉर्म खिलाड़ियों को बाहर बैठाकर मौके दिए जा रहे हैं। इससे खेल विशेषज्ञों और खेल प्रेमियों में निराशा और गुस्सा है। किसी की भी समझ में नहीं आ रहा तीनों फॉर्मेट में खराब प्रदर्शन के बावजूद उन्हें इतने मौके क्यों दिए जा रहे हैं।

जबकि शानदार बल्लेबाजी करते हुए सभी फॉर्मेट में रनों का अंबार लगाने वाले शुभमन गिल, टी20 में लाजवाब प्रदर्शन करने वाले बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन बाहर बैठे हुए हैं। केएल राहुल के लगातार आउट ऑफ फॉर्म होने के कारण उन्हें टीम से बाहर किए जाने की मांग हो रही है। ऐसा करने वालों में भारत के पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद भी शामिल हैं। वेंकटेश प्रसाद नागपुर टेस्ट में फ्लॉप होने के बाद से केएल को उनके खराब प्रदर्शन के कारण टीम से बाहर करने की मांग कर रहे हैं।

इसको लेकर उन्होंने कई सारे ट्वीट भी किए हैं। उनका इस तरह ट्वीट करना आकाश चोपड़ा को पसंद नहीं आया, और उन्होंने वेंकटेश को फिलहाल ऐसा नहीं करने की सलाह भी दी। इसको लेकर उनके और आकाश के बीच ट्विटर पर युद्ध शुरू हो गया, जो अभी भी जारी है। 

ये भी पढ़ें: IND Vs AUS: दिल्ली टेस्ट में भी नहीं चला राहुल का बल्ला, फैंस बोले- टीम इंडिया पर बोझ बन गए हैं KL, अब तो गिल को चांस दो

वेंकटेश उठा रहे हैं राहुल पर सवाल, आकाश कर रहे हैं हैं उनका बचाव 

वेंकटेश प्रसाद लगातार फ्लॉप हो रहे केएल राहुल पर लगातार सवाल उठा रहे हैं, और आकाश चोपड़ा राहुल का बचाव करते हुए उनके ट्वीट का रिप्लाई कर रहे हैं। वेंकटेश का कहना है कि वो अन्य खिलाड़ियों के साथ अन्याय करते हुए राहुल को लगातार मौका देने के खिलाफ हैं। जबकि आकाश उनकी बातों के विरुद्ध अपने तर्क दे रहे हैं, ये सिलसिला फिलहाल थमता नजर नहीं आ रहा है। 

Latest Stories