Sports Yaari Exclusive : पर्थ में विराट कोहली, रोहित शर्मा के साथ भुवनेश्वर कुमार ने प्रैक्टिस सेशन में बहाए पसीने

टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया में अपना मिशन टी20 वर्ल्ड कप शुरू कर दिया है, भारतीय टीम ने यहां 2 अन-ऑफिशियल वार्म-अप मैच भी खेल लिए है, पहले 10 अक्टूबर को पर्थ में खेले गए मैच में भारत ने वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया को 13 रन से हराया

author-image
By Abhishek Kumar
New Update
Sports Yaari Exclusive : पर्थ में विराट कोहली, रोहित शर्मा के साथ भुवनेश्वर कुमार ने प्रैक्टिस सेशन में बहाए पसीने

टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया में अपना मिशन टी20 वर्ल्ड कप शुरू कर दिया है, भारतीय टीम ने यहां 2 अन-ऑफिशियल वार्म-अप मैच भी खेल लिए है, पहले 10 अक्टूबर को पर्थ में खेले गए मैच में भारत ने वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया को 13 रन से हराया था, इसके बाद 13 अक्टूबर को पर्थ में खेले गए दूसरे अन-ऑफिशियल वॉर्म-अप मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 36 रन से हरा दिया था.

16 अक्टूबर से इस टूर्नामेंट का अधिकारिक रूप से आगाज हो जाएगा, इस वर्ल्ड कप का सुपर 12 स्टेज मुकाबला 22 अक्टूबर से शुरू हो रहा है, 23 अक्टूबर को भारत का पहला मुकाबला मेलबर्न में पाकिस्तान के साथ होना है. इस विश्व कप का फाइनल मुकाबला 13 नवम्बर को खेला जाएगा. इससे पहले भारत के स्टार प्लेयर ग्राउंड पर जम कर पसीना बहा रहे हैं, जिसे स्पोर्ट्स यारी ने अपने कैमरों में कैद कर लिया है.

रोहित-विराट ने प्रैक्टिस सेशन के दौरान बहाए पसीने

खेल की खुमारी, हर जानकारी ओनली ऑन "स्पोर्ट्स यारी" हम ऐसे ही नहीं कहते हैं, हम इसे पूरा कर के भी दिखाते हैं, टी20 वर्ल्ड कप 2022 जिसे कवर करने स्पोर्ट्स यारी की हमारी टीम ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी है, और वहां घट रहे पल-पल की हर खबर और जानकारी हम आप तक अपने सोशल मीडिया हैंडल और अपने सीईओ "सुशांत मेहता जी" के ट्विटर हैंडल से सीधा पहुंचा रहे हैं.

इसी दौरान आज पर्थ के WACA ग्राउंड पर जब विराट कोहली और रोहित शर्मा प्रैक्टिस करने के लिए तब उसे स्पोर्ट्स यारी के कैमरों ने कैद कर लिया, इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे रोहित हो या विराट दोनों जम कर बड़े-बड़े शॉट लगा रहे हैं, इस दौरान अच्छी बात यह रही कि दोनों अपने पुराने लय में दिखे.

जब चले गए सभी प्लेयर, इसके बाद भी भुवनेश्वर कुमार ने बहाए पसीने

आज टीम इंडिया के इस प्रैक्टिस सेशन से सबसे अच्छी बात यह निकल कर सामने आई कि चाहे इस टीम में कोई अपनी जिम्मेदारी समझे या ना समझे लेकिन कई खिलाड़ियों के लिए आज भुवनेश्वर कुमार एक सीख बन कर उभरे हैं, आज जब ग्राउंड से सभी प्लेयर प्रैक्टिस करने के बाद चले गए इसके बाद भी एक खिलाड़ी ऐसा रहा जो वहां खड़ा रहा है.

भुवनेश्वर कुमार जिन्होंने आज सभी क्रिकेट फैन्स का एक बार फिर दिल जीत लिया है, इस वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि वह अकेले अपनी गेंदबाजी की कमजोर कड़ियों पर फोकस करते हुए पसीने बहा रहे थे. हाल ही में जिस तरह से कुछ मैचों में भारतीय गेंदबाजों की डेथ ओवर में पिटाई हुई है उसे देखते हुए ऐसी तैयारी की जरूरत सभी गेंदबाजों को है.

Latest Stories