Sports Yaari EXCLUSIVE: पाकिस्तानी फैंस ने भी माना स्लो हैं बाबर-रिजवान, कोहली और सूर्या की हुई तारीफ

आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 का सुपर-12 मुकाबला कल 22 अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है। इसके ठीक अगले दिन मेलबर्न में 23 अक्टूबर को भारत बनाम पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप का सबसे हाई वोल्टेज मैच होने जा रहा है, उससे पहले पाकिस्तानी फैन्स ने 'स्पोर्ट्स यारी' के कैमरों पर अपनी ही टीम के बारे में बड़ी बात कह दी है.

author-image
By Abhishek Kumar
New Update
Sports Yaari EXCLUSIVE: पाकिस्तानी फैंस ने भी माना स्लो हैं बाबर-रिजवान, कोहली और सूर्या की हुई तारीफ

आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 का सुपर-12 मुकाबला कल 22 अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है। इसके ठीक अगले दिन मेलबर्न में 23 अक्टूबर को भारत बनाम पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप का सबसे हाई वोल्टेज मैच होने जा रहा है, उससे पहले पाकिस्तानी फैन्स ने 'स्पोर्ट्स यारी' के कैमरों पर अपनी ही टीम के बारे में बड़ी बात कह दी है।

हमारा चैनल "स्पोर्ट्स यारी" मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड से पल-पल की खबर आप तक पहुंचा रहा है। इसी दौरान जब नेट्स पर भारत और पाकिस्तान की टीमें अभ्यास कर रही थी, तब हमारी टीम ने कुछ पाकिस्तानी फैंस के साथ बातचीत की। 

ये भी पढ़ें- ना कोहली, ना सूर्या.. वीरेंद्र सहवाग ने बताया उस खिलाड़ी का नाम जो T20 World Cup में बनाएगा सबसे ज्यादा रन

बाबर-रिजवान का स्ट्राइक रेट बहुत स्लो 

'स्पोर्ट्स यारी' ने कुछ पाकिस्तानी फैन्स से बातचीत की। जब पाकिस्तान की ओपनिंग जोड़ी बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान को लेकर फैंस से सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा- दोनों काफी धीमी बल्लेबाजी करते हैं। हां, बाबर और रिजवान का स्ट्राइक रेट स्लो है, लेकिन हम मैच जीत रहे हैं। 

पाकिस्तानी फैंस से जब टीम इंडिया में उनके फेवरेट खिलाड़ी को लेकर सवाल किया गया, तो सभी ने एक सुर में पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली का नाम लिया। इसके बाद जब 23 अक्टूबर को खेले जाने वाले महा मुकाबले के नतीजे को लेकर सवाल किया गया, तो पाक समर्थकों ने अपने ही देश का नाम लिया।

तुम्हारे पास सूर्या है, तो हमारे पास शाहीन है

publive-image

पाकिस्तानी क्रिकेट फैन्स से जब सवाल किया गया कि भारत के किस बल्लेबाज से पाकिस्तान की टीम को खतरा है, तो फैन्स ने शानदार फॉर्म में चल रहे सूर्यकुमार यादव का नाम लिया। सभी ने सूर्या को अच्छा प्लेयर बताया। फैंस ने आगे रोहित एंड कंपनी की तारीफ करते हुए कहा कि, आप लोग की बल्लेबाजी में काफी गहराई है।

ये भी पढ़ें- हाई वोल्टेज मैच से पहले बुरी खबर, सिर पर गेंद लगने से चोटिल हुआ स्टार खिलाड़ी, ले जाया गया अस्पताल

फैंस ने आगे मजाकिया अंदाज में कहा, आपके पास विराट कोहली है, तो हमारे पास शाहीन शाह आफरीदी है। आपकी बल्लेबाजी मजबूत है, तो हमारी गेंदबाजी मजबूत है। फखर जमां टीम में वापस आ गया है। मोहम्मद रिजवान भी बढ़िया लय में हैं, बाकी हमारे गेंदबाज संभाल लेंगे।

Latest Stories