निकाह की तस्वीरें शेयर किए जाने पर भड़के शाहीन, बोले- हमारे यादगार दिन को खराब करने की कोशिश की गई

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ने शुक्रवार को पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी की बेटी अंशा से निकाह किया। कराची में एक भव्य कार्यक्रम में दोनों एक-दूजे के हो गए। तेज गेंदबाज के निकाह में कई पाकिस्तानी क्रिकेटर ने शिरकत की।

author-image
By Rajat Gupta
New Update
निकाह की तस्वीरें शेयर किए जाने पर भड़के शाहीन, बोले- हमारे यादगार दिन को खराब करने की कोशिश की गई

Shaheen Afridi Marriage: पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ने शुक्रवार को पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी की बेटी अंशा से निकाह किया। कराची में एक भव्य कार्यक्रम में दोनों एक-दूजे के हो गए। तेज गेंदबाज के निकाह में कई पाकिस्तानी क्रिकेटर ने शिरकत की। उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही हैं। इसमें कपल काफी प्यारा लग रहा है। शाहीन ने दो साल अंशा से सगाई की थी। लेकिन लॉकडाउन के चलते दोनों का निकाह नहीं हो सका था।

 

प्राइवेसी को लेकर भड़के शाहीन

पाकिस्तान सुपर लीग की फ्रेंचाइजी लाहौर कलंदर्स ने सोशल मीडिया पर शाहीन के निकाह की कई तस्वीरें शेयर कीं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि बाबर आजम के अलावा सरफराज खान, शादाब खान, नसीम शाह समारोह में मौजूद थे। अब शाहीन ने एक ट्वीट कर निकाह की तस्वीरें शेयर करने वालों को फटकार लगाई है।

अपने ट्वीट में पाक गेंदबाज ने लिखा, "यह बेहद निराशाजनक है कि कई और बार-बार अनुरोध के बावजूद हमारी प्राइवेसी को ठेस पहुंची और लोग बिना किसी गिल्ट के इसे आगे शेयर करते रहे। मैं सभी से फिर से विनम्रतापूर्वक अनुरोध करना चाहूंगा कि कृपया हमारे साथ कॉर्डिनेट करें और हमारे यादगार दिन को खराब करने की कोशिश न करें।"

 

हाल ही में इन क्रिकेटर्स ने रचाई शादी

क्रिकेट जगत में इन दिनों शादियों का दौर जारी है, हाल ही में कई भारतीय और पाकिस्तानी क्रिकेटर शादी के बंधन में बंध गए हैं। बीते दो महीने में 5 क्रिकेटर्स ने शादी रचाई है। हाल ही में पाकिस्तानी तेज गेंदबाजी हारिस रऊफ ने मॉडल मुज्ना मसूद से निकाह किया था। बाद में पाकिस्तानी बल्लेबाज शान मसूद ने गर्लफ्रेंड निशा खान से निकाह किया।

शादाब खान ने पाक क्रिकेट टीम के कोच सकलैन मुश्ताक की बेटी से निकाह किया था। पिछले महीने 23 जनवरी को टीम इंडिया के बल्लेाबज केएल राहुल ने एक्ट्रेस अथिया शेट्टी संग शादी रचाई थी। वहीं उनके बाद ऑलराउंडर अक्षर पटेल ने 26 जनवरी को मेहा पटेल संग 7 फेरे लिए थे। 

 

ये भी पढ़ें: रोहित और कोहली खेमे में बटी टीम इंडिया के लिए शास्त्री बने थे ब्रिज, कोच श्रीधर ने किया खुलासा

Latest Stories