INDW vs AUSW: गुस्से में शेफाली वर्मा के मुंह से निकले अपशब्द! सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

न्यूलैंड्स, केप टाउन में गुरुवार को खेले गए सेमीफाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने टीम इंडिया को 5 रन से मात दी। इस हार के साथ ही वुमेंस टी20 विश्वकप में भारत का सफर समाप्त हो गया।

author-image
By Rajat Gupta
New Update
INDW vs AUSW: गुस्से में शेफाली वर्मा के मुंह से निकले अपशब्द! सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

Shafali Verma, Beth Mooney, T20 World Cup semifinal, INDW vs AUSW: न्यूलैंड्स, केप टाउन में गुरुवार को खेले गए सेमीफाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने टीम इंडिया को 5 रन से मात दी। इस हार के साथ ही वुमेंस टी20 विश्वकप में भारत का सफर समाप्त हो गया। एक समय टीम इंडिया जीत के करीब नजर आ रही थी, लेकिन फिर कप्तान हरमनप्रीत कौर दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से रन आउट हो गईं और वहीं से पूरा मैच पलट गया। ऑस्ट्रेलिया ने भारतीय खिलाड़ियों पर दबाव बनाया और वापसी का मौका तक नहीं दिया। आखिरी ओवर में भारत को जीत के लिए 16 रन चाहिए थे लेकिन भारतीय महिलाएं 10 रन ही बना सकीं।

शेफाली का वीडियो वायरल

ऑस्ट्रेलिया की पारी के दौरान राधा यादव की गेंद पर मूनी का कैच छोड़ने वाली शेफाली वर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि बाद में 12वें ओवर की 5वीं गेंद पर बेथ मूनी का कैच लपकने के बाद शेफाली काफी गुस्से में नजर आईं। इस दौरान उनके मुंह से कुछ अपशब्द भी सुने जा सकते हैं! उनका यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कई यूजर इंग्लिश टेस्ट कप्तान बेन स्टोक्स को भी इस वीडियो में टैग कर रहे हैं। 

 

मैच का हाल

मुकाबले की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। धीमी शुरुआत के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम ने गियर बदला और 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 172 रन बना दिए। बेथ मूनी ने 37 गेंदों पर 54 रन की पारी खेली। उनके अलावा कप्तान मेग लैनिंग 34 गेंदों पर 49 रन बनाकर नाबाद रहीं। जवाब में टीम इंडिया की शुरुआत बेहद खराब रही। 28 के स्कोर पर टीम इंडिया के 3 विकेट गिर चुके थे। इसके बाद जेमिमा रोड्रिग्स और हरमनप्रीत कौर के बीच 69 रनों की साझेदारी हुई। रोड्रिग्स 24 गेंदों पर 43 रन बनाकर आउट हुईं। कप्तान कौर ने 34 गेंदों पर 52 रन बनाए, वहीं दीप्ति शर्मा 20 रन बनाकर नाबाद रहीं। 

ये भी पढ़ें: सेमीफाइनल में हार के बाद भावुक हुईं कप्तान हरमनप्रीत, अंजुम चोपड़ा से गले लगकर रोईं

Latest Stories