सरफराज अहमद पर चढ़ा बॉलीवुड का रंग, शान मसूद के शादी में बांधा समां, VIDEO वायरल

इन दिनों खिलाड़ियों की शादी का सीजन चल रहा है। हाल ही में भारत और पाकिस्तान में कई खिलाड़ियों की शादी हुई है। इनमें भारत के केएल राहुल, अक्षर पटेल, शादाब खान, हारिस राउफ और शान मसूद जैसे खिलाड़ी शामिल हैं। पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी की भी अगले महीने की शादी है। पाकिस्तान के खिलाड़ी शान मसूद का 27 जनवरी को रिसेप्शन था, जिसमें कई खिलाड़ी साबित हुए।  शान मसूद के रिसेप्शन में शामिल होने वालों में हाल ही में लंबे समय बाद पाक टीम में वापसी करने वाले सरफराज अहमद भी शामिल हुए। सरफराज ने मसूद को श

author-image
By puneet sharma
New Update
सरफराज अहमद पर चढ़ा बॉलीवुड का रंग, शान मसूद के शादी में बांधा समां, VIDEO वायरल

इन दिनों खिलाड़ियों की शादी का सीजन चल रहा है। हाल ही में भारत और पाकिस्तान में कई खिलाड़ियों की शादी हुई है। इनमें भारत के केएल राहुल, अक्षर पटेल, शादाब खान, हारिस राउफ और शान मसूद जैसे खिलाड़ी शामिल हैं। पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी की भी अगले महीने की शादी है। पाकिस्तान के खिलाड़ी शान मसूद का 27 जनवरी को रिसेप्शन था, जिसमें कई खिलाड़ी साबित हुए। 

publive-image

शान मसूद के रिसेप्शन में शामिल होने वालों में हाल ही में लंबे समय बाद पाक टीम में वापसी करने वाले सरफराज अहमद भी शामिल हुए। सरफराज ने मसूद को शुभकामनाएं अपनी आवाज में बॉलीवुड मूवी का गाना गाकर दीं। वहां मौजूद लोगों को सरफराज का ये अंदाज बहुत पसंद आया। उनके गाने का वीडियो वायरल हो गया है, लोगों को ये पसंद भी आ रहा है। कॉग उनके इस वीडियो पर खुश होकर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं।  

ये भी पढ़ें: केएल राहुल और आथिया शेट्टी बंधे विवाह के बंधन में, सिलेब्रिटीज ने दी बधाई, सामने आई तस्वीरें

सरफराज ने मसूद के लिए गाया गाना 

 

पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज सरफराज अहमद ने शान मसूद के शादी समारोह में पहुंच कर वहां उनको मुबारकबाद गाना गाकर दी। उन्होंने अपने गाने से प्रोग्राम में चार चांद लगा दिए। उन्होंने हिंदी फिल्म 'हां मैंने भी प्यार किया है' के मशहूर गाने 'मुबारक हो तुमको ये शादी तुम्हारी, सदा खुश रहो ये दुआ है हमारी' गाकर प्रोग्राम की रौनक बढ़ा दी। 

 

सरफराज को गाने का शौक भी है, उन्हें पहले भी कई बार गाते हुए देखा गया है। सरफराज के गानों को लोग खूब पसंद करते हैं, उनके कुछ वीडियो पहले भी वायरल हो चुके हैं। इन वीडियोज पर कई लोगों ने कमेंट करके अपनी राय दी है।

ये भी पढ़ें: शादाब खान ने पाक कोच की बेटी के साथ किया निकाह, सोशल मीडिया पर दी जानकारी 

पहले भी गा चुके हैं कई क्रिकेटर गाना 

publive-image

सरफराज ने पहले भी कई और क्रिकेटर भी गा चुके हैं, हाल ही में भारत के सरफराज खान का गाते हुए वीडियो सामने आया है। पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर को भी अनेकों अवसरों पर मधुर आवाज में गाना गाते हुए देखा गया है, उनकी गानों की एल्बम भी आ चुकी है। इसी तरह सुरेश रैना भी एक मूवी में गाना गा चुके हैं। इसी तरह पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली का गाने का शौक किसी से छिपा नहीं है।   
 

Latest Stories