मुरली के ट्वीट पर सामने आया संजय मांजरेकर का रिएक्शन, LIVE मैच के दौरान कहा...

पूर्व क्रिकेटर और कमेंट्रेटर संजय मांजरेकर ने मुरली विजय द्वारा उन पर लगाए गए आरोपों पर अपना पक्ष रखा है। मांजरेकर पर हाल ही में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले मुरली विजय ने कमेंट्री के दौरान भेदभाव का आरोप लगाया था। उन्होंने ट्वीट करके संजय मांजरेकर पर ये आरोप लगाए थे, हालांकि उन्होंने मांजरेकर का नाम नहीं लिया था। लेकिन उन्होंने अपने इस ट्वीट में मांजरेकर को टैग किया था, जिससे पता चलता है कि वो उन्हीं पर निशाना साध रहे थे।  संजय मांजरेकर भी समझ चुके थे, कि विजय का इशारा उनकी ओर ह

author-image
By puneet sharma
New Update
मुरली के ट्वीट पर सामने आया संजय मांजरेकर का रिएक्शन, LIVE मैच के दौरान कहा...

पूर्व क्रिकेटर और कमेंट्रेटर संजय मांजरेकर ने मुरली विजय द्वारा उन पर लगाए गए आरोपों पर अपना पक्ष रखा है। मांजरेकर पर हाल ही में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले मुरली विजय ने कमेंट्री के दौरान भेदभाव का आरोप लगाया था। उन्होंने ट्वीट करके संजय मांजरेकर पर ये आरोप लगाए थे, हालांकि उन्होंने मांजरेकर का नाम नहीं लिया था। लेकिन उन्होंने अपने इस ट्वीट में मांजरेकर को टैग किया था, जिससे पता चलता है कि वो उन्हीं पर निशाना साध रहे थे। 

संजय मांजरेकर भी समझ चुके थे, कि विजय का इशारा उनकी ओर है, इसलिए उन्होंने बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में कमेंट्री करते हुए अपनी ओर से स्पष्टीकरण दिया। उन्होंने अपना पक्ष रख कर बताया कि उनका ऐसा कोई इरादा नहीं था। उन्होंने विजय के आरोपों को गलत बताया था। 

ये भी पढ़ें: IND Vs AUS: रोहित शर्मा ने स्टीव स्मिथ को कहा, 'ये पागल है थोड़ा'; अब वायरल हो रहा वीडियो

संजय मांजरेकर ने दिया स्पष्टीकरण 

publive-image

बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के दौरान कमेंट्री करते हुए पूर्व बल्लेबाज संजय मांजरेकर ने कहा कि "मुरली विजय, यह अच्छी बात है कि आप उस सूची में हैं, क्योंकि प्रायः हम उन योगदानों को भूल जाते हैं जो आप जैसे लोग बनाते हैं। आपके 12 टेस्ट शतको में  से 9 शतक घर पर बनाना, वो भी अच्छे कनवर्जन रेट के साथ, इसीलिए आप शीर्ष पर हैं।" 

मुरली विजय ने किया था ट्वीट 

 

मुरली विजय ने एक ट्वीट किया था, अपने इस ट्वीट में उन्होंने बिना किसी का नाम लिए लिखा कि "मुंबई के कुछ पूर्व खिलाड़ी कभी भी दक्षिण की प्रशंसा नहीं कर सकते!"। लेकिन उन्होंने अपने इस ट्वीट में बीसीसीआई के साथ संजय मांजरेकर को भी टैग किया था। उनके इस ट्वीट का मतलब ये था कि मुंबई के पूर्व खिलाड़ी (संजय मांजरेकर) दक्षिण के खिलाड़ियों के साथ भेदभाव करते हैं। वो उनकी उपलब्धियों को नजरअंदाज करते हैं। 

ये भी पढ़ें: मुरली विजय ने संजय मांजरेकर पर लगाया गंभीर आरोप, बोले- कमेंट्री के दौरान साउथ इंडियन प्लेयर्स...

पहले भी खिलाड़ी हो चुके हैं मांजरेकर से नाराज 

publive-image

मुरली विजय दिग्गज बल्लेबाज और कमेंट्रेटर संजय मांजरेकर से नाराज होने वाले पहले खिलाड़ी नहीं हैं, उनसे पहले रवींद्र जड़ेजा और केरन पोलार्ड जैसे खिलाड़ी भी कमेंट्री के दौरान संजय मांजरेकर द्वारा कही बातों पर अपनी नाखुशी जाहिर कर चुके हैं। रवींद्र जड़ेजा संजय मांजरेकर पर तब भड़क उठे थे, जब मांजरेकर ने उनके अच्छी फॉर्म में न होने पर और बीच-बीच में किसी मैच में अच्छा प्रदर्शन करने पर कहा था कि वो टुकड़ों में अच्छा प्रदर्शन करते हैं, लगातार नहीं। 

Latest Stories