Rohit Sharma press conference: भारतीय कप्तान ने जताया खिलाड़ियों पर भरोसा, प्लेइंग 11 को लेकर कही ये बात

भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को मेलबर्न में महा मुकाबला खेला जाएगा। टी20 विश्वकप 2022 में यह दोनों टीमों का पहला मैच है। इस मैच से पहले भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की।

author-image
By Rajat Gupta
New Update
Rohit Sharma press conference: भारतीय कप्तान ने जताया खिलाड़ियों पर भरोसा, प्लेइंग 11 को लेकर कही ये बात

Rohit Sharma press conference, Ind vs Pak, India vs Pakistan: भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को मेलबर्न में महा मुकाबला खेला जाएगा। टी20 विश्वकप 2022 में यह दोनों टीमों का पहला मैच है। इस मैच से पहले भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने अपनी टीम पर पूरा भरोसा जताया। रोहित ने कहा कि हमारे सभी 15 खिलाड़ी फिट हैं। जरूरत पड़ने पर हम हर मैच में प्लेइंग 11 में बदलाव करेंगे। वहीं एशिया कप 2023 के लिए पाकिस्तान जाने को लेकर उन्होंने कहा कि अभी हम विश्वकप 2022 पर ध्यान दे रहे हैं। 

हमें अच्छा करना होगा

आईसीसी ट्राफी जीतने पर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने कहा, यह हमारे लिए चैलेंज है। नौ साल से ट्राफी नहीं जीती है, काफी अपेक्षा है। इस टूर्नामेंट ने हमे मौका दिया है। हमे अच्छा करना होगा। पाकिस्तान की गेंदबाजी हमें चैलेंज करेगी, हमारे बल्लेबाज भी उसके लिए तैयार हैं। भारतीय कप्तान ने कहा कि अच्छा माहौल बन जाता है।

publive-image

अपनी कप्तानी में आए बदलावों पर रोहित ने कहा, प्लेयर्स को फ्रीडम और सिक्योरिटी देने पर काम किया कि उनको ड्राप नहीं किया जाएगा। अगर आपका मांइडसेट सही है तो आप निडर होकर काम कर सकते हैं। छोटी-छोटी चीजों पर ध्यान दिया। वहीं पाकिस्तान टूर पर हिटमैन ने कहा कि हम सिर्फ इस विश्वकप में खेलने के लिए तैयार हैं।

हम चाहते पूरा मैच हो

publive-image

मेलबर्न के मौसम पर भारतीय कप्तान ने कहा कि सब 40 ओवर का मैच देखेने के लिए टिकट लेकर आते हैं। खिलाड़ी भी चाहते हैं कि पूरा मैच हो। टीम हर स्थिति के लिए तैयार है। रोहित ने कहा मोहम्मद शमी अच्छी लय में दिख रहे हैं। उन्होंने अपनी तैयारी पूरी कर ली है। उन्होंने कहा, मैं किसी भी मैच में पसंदीदा और अंडरडॉग में विश्वास नहीं करता, यह उस दिन पर निर्भर करता है। भारतीय कप्तान ने कहा, 'अगर जरूरत पड़ी तो हम अपने हिसाब से हर मैच में अपनी प्लेइंग 11 बदलेंगे। हिटमैन ने पुष्टि की कि सभी 15 खिलाड़ी फिट और उपलब्ध हैं।

ये भी पढ़ें: T20 World Cup में वेस्टइंडीज का शर्मनाक प्रदर्शन, बौखलाए CWI अध्यक्ष ने कही टीम का पोस्टमार्टम करने की बात

ये भी पढ़ें: IND Vs PAK Playing 11: पंत या कार्तिक में किसे मिलेगा मौका, जानें पाकिस्तान के खिलाफ क्या होगी भारत की प्लेइंग 11

Latest Stories