रात भर में दिल्ली से मोहाली पहुंचे ऋतुराज, अगले ही दिन टी20 फॉर्मेट में जड़ दिया तूफानी शतक

टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ जिन्होंने हाल ही में भारत-दक्षिण अफ्रीका वनडे सीरीज के दौरान अपना डेब्यू किया था, अब सैयद मुश्ताक अली ट्राफी में टीम की कप्तानी करते हुए बल्ले से अपना

author-image
By Abhishek Kumar
New Update
रात भर में दिल्ली से मोहाली पहुंचे ऋतुराज, अगले ही दिन टी20 फॉर्मेट में जड़ दिया तूफानी शतक

टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ जिन्होंने हाल ही में भारत-दक्षिण अफ्रीका वनडे सीरीज के दौरान अपना डेब्यू किया था, अब सैयद मुश्ताक अली ट्राफी में टीम की कप्तानी करते हुए बल्ले से अपना धमाल दिखाया है. हालांकि टीम इंडिया की तरफ से गायकवाड़ को केवल पहले वनडे में ही खेलने का मौका मिल पाया था.

आपको बता दे, सैयद मुश्ताक अली ट्राफी में ऋतुराज गायकवाड़ की टीम ने 2 मैच खेले हैं, और दोनों में टीम को हार का सामना ही करना पड़ा है. लेकिन इस मैच में तारीफ योग्य बात ये रही की महज 12 घंटे से भी कम की वक्त में ऋतुराज गायकवाड़ ने ट्रेवल करके फिर आकर दूसरे मैच में शतक जमा दिया.

महाराष्ट्र की कप्तानी करते हुए ऋतुराज गायकवाड़ ने जड़ा शतक

publive-image

भारतीय टीम में 06 अक्टूबर 2022 को वनडे डेब्यू करने वाले ऋतुराज गायकवाड़ ने आज 12 अक्टूबर को सैयद मुश्ताक अली ट्राफी में शानदार शतक जड़ दिया है, गायकवाड़ ने आज ही सुबह टीम ज्वाइन करते हुए महाराष्ट्र की कप्तानी का जिम्मा भी संभाला था. ऋतुराज ने भारत के लिए 9 टी20 और 01 वनडे मैच खेले हैं.

ऋतुराज गायकवाड़ ने इस मैच में सर्विसेज के खिलाफ खेलते हुए मोहाली में 65 बॉल पर 112 रन की पारी खेली है, इस दौरान उन्होंने अपने बल्ले से 12 चौके और 5 छक्के भी जड़े. हालांकि इस मैच में 5 विकेट से उनकी टीम को हार का सामना करना पड़ा है.

12 घंटे पहले दिल्ली में थे भारतीय स्क्वाड का हिस्सा

publive-image

दरअसल, 06 अक्टूबर 2022 को भारतीय टीम में ऋतुराज गायकवाड़ ने अपना वनडे डेब्यू किया था, यह मैच लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेई स्टेडियम में खेला गया था, इस मैच में ऋतुराज ने 42 बॉल पर 19 रन की पारी खेली थी, जिसके बाद अगले दोनों वनडे में उन्हें आराम दे दिया गया था.

11 अक्टूबर को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले गए तीसरे वनडे मैच में ऋतुराज दिल्ली में भारतीय स्क्वाड का हिस्सा होने के नाते टीम के साथ मौजूद थे, और इसके अगले ही दिन आज 12 अक्टूबर को पंजाब के मोहाली में उन्होंने शानदार शतक जड़कर लोगो की खूब तारीफ बटोर ली है.

Latest Stories