बैसाखी के सहारे चलते नजर आए ऋषभ पंत, फोटो शेयर कर लिखा- एक कदम आगे...

टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज एक्सीडेंट के बाद से ही क्रिकेट से दूर हैं। मुंबई के अस्पताल में उनका उपचार चल रहा है। वह सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव हैं और अपनी सेहत को लेकर अपडेट दे रहे हैं।

author-image
By Rajat Gupta
New Update
बैसाखी के सहारे चलते नजर आए ऋषभ पंत, फोटो शेयर कर लिखा- एक कदम आगे...

Rishabh Pant, Rishabh Pant Injury Update: टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज एक्सीडेंट के बाद से ही क्रिकेट से दूर हैं। मुंबई के अस्पताल में उनका उपचार चल रहा है। वह सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव हैं और अपनी सेहत को लेकर अपडेट दे रहे हैं। उन्होंने अब इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। इस तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वह बैसाखी के सहारे चल रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'एक कदम आगे...एक कदम और मजबूत...एक कदम बेहतर।'

 

तेजी से रिकवर हो रहे पंत

इससे पहले पंत ने सोशल मीडिया पर एक स्टोरी शेयर की थी। इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए विकेटकीपर बल्लेबाज ने लिखा था, "कभी नहीं पता था कि बाहर बैठने और ताजी हवा में सांस लेने में धन्य महसूस करूंगा।" शेयर की गई इस तस्वीर में कुछ इमारतें नजर आ रही हैं। बता दें पंत अब तेजी से रिकवर हो रही है। उनके फैंस के लिए यह काफी अच्छी खबर है। हालांकि मैदान पर कब उनकी वापसी होगी यह स्पष्ट नहीं है। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि वह इस साल होने वाले कई बड़े टूर्नामेंट कर सकते हैं। बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में भी वह भारतीय स्क्वॉड का हिस्सा नहीं हैं। 

30 दिसंबर को हुआ था एक्सीडेंट

बता दें कि पिछले साल की अंत में 30 दिसंबर को पंत का एक्सीडेंट हो गया था। वह दिल्ली से अपने घर रुड़की जा रहे थे। तड़के उनकी तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकरा कई थी। हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे। समय रहते वह कार से बाहर निकल आए थे, इसके बाद उसमें आग लग गई थी और कुछ ही मिनट में महंगी कार सिर्फ एक टीन का डिब्बा बची थी। हादसे के बाद देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में उनका इलाज चला था। बाद में उन्हें एयरलिफ्ट कर मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल ले जाया गया था। यहां उनके घुटने की सर्जरी भी की गई थी। डॉक्टरों की टीम लगातार उन पर नजर रख रही है।

ये भी पढ़ें: Saudi League: क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अल वेहदा के खिलाफ लगाई हैट्रिक, क्लब करियर में पूरे किए 500 गोल

Latest Stories