ऋषभ पंत-उर्वशी रौतेला के रिश्ते पर शुभमन गिल ने किया बड़ा खुलासा, बताया साथी खिलाड़ी कैसे छेड़ते हैं

भारतीय टीम इन दिनों न्यूजीलैंड के दौरे पर है। इस दौरे पर दोनों टीमों के बीच अभी 3 टी20 मैचों की सीरीज खेली जा रही है। भारतीय युवा टीम की कमान हार्दिक पांड्या को सौंपी गई है, वहीं विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को उपकप्तान बनाया गया है।

author-image
By Rajat Gupta
New Update
ऋषभ पंत-उर्वशी रौतेला के रिश्ते पर शुभमन गिल ने किया बड़ा खुलासा, बताया साथी खिलाड़ी कैसे छेड़ते हैं

Rishabh Pant, Urvashi Rautela, Shubman Gill: भारतीय टीम इन दिनों न्यूजीलैंड के दौरे पर है। इस दौरे पर दोनों टीमों के बीच अभी 3 टी20 मैचों की सीरीज खेली जा रही है। भारतीय युवा टीम की कमान हार्दिक पांड्या को सौंपी गई है, वहीं विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को उपकप्तान बनाया गया है। पंत का नाम अक्सर बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला से जोड़ा जाता है। एशिया कप 2022 के दौरान भारत के कुछ मुकाबलों में अभिनेत्री मैदान पर भी नजर आई थीं। अब न्यूजीलैंड दौरे पर भारतीय स्क्वॉड में शामिल शुभमन गिल ने पंत और उर्वशी के रिश्ते को लेकर बड़ा खुलासा किया है। 

चैट शो में किया खुलासा

हाल ही में एक चैट शो में शुभमन गिल से पूछा गया कि लोग अक्सर पंत को उर्वशी के नाम से छेड़ते हैं, क्या टीम इंडिया के साथ खिलाड़ी भी ऐसा करते हैं। इस पर शुभमन ने बताया कि उनका पंत से कोई लेना देना नहीं है। वह खुद ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। शो में गिल से पूछा गया कि क्या इन सब चीजों को पंत पर कोई प्रभाव पड़ता है। इस पर युवा सलामी बल्लेबाज ने बताया कि भारतीय विकेटकीपर को इससे जरा भी फर्क नहीं पड़ता है। पंत को पता है कि इस तरह की कोई बात नहीं है।

वीडियो हुआ था वायरल

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ। यह वीडियो टी20 विश्वकप 2022 के दौरान का था। इसमें देखा जा सकता था कि पंत को कुछ दर्शक उर्वशी के नाम से छेड़ते हैं। वह पंत से कहते है कि भाई उर्वशी बुला रही है। इस पर पंत भी उनको जवाब दे देते हैं। पंत-उर्वशी के बीच एक इंटरव्यू के बाद से ही झगड़ा शुरू हुआ है। इस इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने दावा किया था कि एक व्यक्ति, जिसे वह मिस्टर RP कहती हैं, उन्हें कई बार मिलने के लिए बुलाता था। इस पर पंत ने जवाब में उन्हें दीदी संबोधित करते हुए कहा था कि पब्लिसिटी के लिए लोग कुछ भी करते हैं। बाद में अभिनेंत्री ने पंत को छोटू भैया भी बुलाया था। 

ये भी पढ़ें: Sanju Samson को प्लेइंग-11 में मौका ना मिलने पर भड़के फैंस, बोले- US जाकर खेलो

Latest Stories