पंत के बिगड़े बोल.. 24 साल का हूं वाले बयान पर फैंस ने लगाई क्लास, सोशल मीडिया पर कहा- घमंडी है ऋषभ

टीम इंडिया इन दिनों न्यूजीलैंड के दौरे पर है। यहां दोनों टीमों के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला बुधवार को हेगले ओवल, क्राइस्टचर्च में खेला गया। मैच से पहले ऋषभ पंत ने दिग्गज कमेंटेटर हर्षा भोगले के कई सवालों के जवाब दिए।

author-image
By Rajat Gupta
New Update
पंत के बिगड़े बोल.. 24 साल का हूं वाले बयान पर फैंस ने लगाई क्लास, सोशल मीडिया पर कहा- घमंडी है ऋषभ

Rishabh Pant, Harsha Bhogle: टीम इंडिया इन दिनों न्यूजीलैंड के दौरे पर है। यहां दोनों टीमों के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला बुधवार को हेगले ओवल, क्राइस्टचर्च में खेला गया। मैच से पहले ऋषभ पंत ने दिग्गज कमेंटेटर हर्षा भोगले के कई सवालों के जवाब दिए। इस दौरान उनके एक जवाब को लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें आड़े हाथों लिया गया। सोशल मीडिया यूजर्स पंत के जवाब से खासे नाखुश नजर आए और उन्होंने विकेटकीपर बल्लेबाज को घमंडी तक कह दिया। 

publive-image

भोगले ने पंत से पूछे सवाल

हर्षा भोगले ने पंत से पूछा कि ऋषभ पंत इस टूर के बारे में बताइए, छाता काफी इस्तेमाल हुआ है। इस पर पंत ने कहा कि लगा तो नहीं था कि छाते का ज्यादा इस्तेमाल होगा, लेकिन मैच डे पर ही हर बार बारिश आ रही है। इस बारे में हम ज्यादा कुछ नहीं कर सकते हैं। इसके बाद भोगले ने पूछा कि इस दिनों आपने हर पोजीशन में बैटिंग की है, अगर आपसे अपनी बैटिग पोजीशन चुनने को कहा जाए तो वह क्या होगा। इस पर पंत ने कहा, टी20 में मैं ऊपर ही चुनूंगा, वनडे में मैं नंबर 4-5 पर बल्लेबाजी करना चाहूंगा और टेस्ट में मैं खेल ही रहा हूं 5वें नंबर पर। 

तुलना करना अभी सही नहीं

इसके बाद हर्षा ने कहा कि आपको देखकर लगता है कि व्हाइट बॉल क्रिकेट इनकी खास बात होगी लेकिन आपका टेस्ट क्रिकेट में रिकॉर्ड अच्छा है। इस सवाल पर पंत भड़क गए और उन्होंने कहा "सर रिकॉर्ड तो मेरे लिए सिर्फ एक नंबर है। मेरा व्हाइट बॉल का रिकॉर्ड भी कोई खराब नहीं है। मेरे लिए तुलना करना अभी ठीक नहीं है, क्योंकि मेरी उम्र अभी 24-25 है, इसके बारे में तो मैं तब सोचूंगा जब मैं 32-34 साल का हो जाउंगा"

 

न्यूजीलैंड दौरे पर प्रदर्शन

न्यूजीलैंड दौरे पर पंत का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा है, यही कारण है कि उनकी लगातार आलोचना हो रही है। सीरीज का पहला टी20 बारिश के कारण रद्द हो गया था। दूसरे मैच में ऋषभ ने 13 गेंदों पर 6 रन बनाए थे, वहीं आखिरी टी20 में उन्होंने 5 गेंदों पर 11 रन जड़े थे। इसके बाद वनडे सीरीज में भी पंत बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे। पहले वनडे में उन्होंने 23 गेंदों पर 15 रन की पारी खेली। वहीं आखिरी एकदिवसीय में वह 16 गेंदों पर 10 रन ही बना सके। 

 

 

 

 

 

ये भी पढ़ें: '11 में 10 मैचों में पंत फेल फिर भी टीम में, रन बना रहे संजू बेंच पर क्यों?', सैमसन को मौका ना मिलने पर भड़के शशि थरूर

Latest Stories