हिमाचल की रेणुका WPL ऑक्शन में हुईं मालामाल, मां ने बांटे मोती चूर के लड्डू; VIDEO वायरल

वुमेंस प्रीमियर लीग 2023 से पहले मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में ऑक्शन चल रहा है। सभी फ्रेंचाइजी प्लेयर्स पर बोली लगाकर उन्हें अपने स्क्वॉड में शामिल करने का भरपूर प्रयास कर रही हैं।

author-image
By Rajat Gupta
New Update
हिमाचल की रेणुका WPL ऑक्शन में हुईं मालामाल, मां ने बांटे मोती चूर के लड्डू; VIDEO वायरल

Renuka Singh, Royal Challengers Bangalore, RCB: वुमेंस प्रीमियर लीग 2023 से पहले मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में ऑक्शन चल रहा है। सभी फ्रेंचाइजी प्लेयर्स पर बोली लगाकर उन्हें अपने स्क्वॉड में शामिल करने का भरपूर प्रयास कर रही हैं। नीलामी में कुछ खिलाड़ियों की जहां किस्मत चमक रही हो तो वहीं कई को कोई खरीदार तक नहीं मिल रहा है। हिमाचल प्रदेश की रेणुका सिंह ऑक्शन में मालामाल हो गई हैं। भारत की स्टार तेज गेंदबाज रेणुका को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 1.50 करोड़ रुपये में खरीदा है। उनका बेस प्राइस 50 लाख रुपये था।

मां ने बांटी मिठाई

रेणुका को करोड़ों रुपये मिलने के बाद उनके गांव में खुशी की लहर दौड़ गई है। तेज गेंदबाज की मां ने मोती चूर के लड्डू बांटे। इसका वीडिया अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि बेटी की इस उपलब्धि से मां काफी खुश हैं। जियो सिनेमा ने ट्विटर पर यह वीडियो शेयर किया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया है, सिर्फ दक्षिण अफ्रीका से ही नहीं, हिमाचल से भी हमें स्वीट प्रतिक्रियाएं मिली हैं। यहां रेणुका सिंह का परिवार है, उन्हें आरसीबी ने 1.5 करोड़ रुपये में खरीदा था।

 

विश्वकप खेल रहीं रेणुका

रेणुका सिंह इस समय दक्षिण अफ्रीका में खेले जा रहे टी20 विश्वकप में भारतीय टीम के साथ हैं। रविवार को भारत ने अपने पहले मुकाबले में पाकिस्तान को 7 विकेट से मात दी। इस हाई वोल्टेज मैच में रेणुका ने 3 ओवर गेंदबाजी की और 8 की इकॉनमी से 24 रन दिए। हालांकि उन्हें कोई भी सफलता नहीं मिली। 27 वर्षीय गेंदबाज ने अपने करियर में अब तक 28 टी20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले हैं। इस दौरान 27 पारियों में उन्होंने 26.62 की औसत और 6.45 की इकॉनमी से 24 विकेट चटकाए हैं। 4/10 फटाफट फॉर्मेट में उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है।

ये भी पढ़ें: WPL Auction: स्मृति मंधाना बनी WPL की सबसे महंगी खिलाड़ी! RCB ने 3.4 करोड़ में खरीदा

Latest Stories