न्यूजीलैंड-इंग्लैंड टेस्ट पर आया दिग्गजों का रिएक्शन, अश्विन ने याद दिलाया मद्रास टेस्ट

न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड के खिलाफ वेलिंगटन में खेले गए दूसरे टेस्ट में 1 रन से रोमांचक जीत हासिल कर ली। इस प्रकार 2 मैचों की सीरीज 1-1 की बराबरी पर समाप्त हो गई। इस मैच में शानदार बल्लेबाजी के लिए केन विलियमसन को मैन ऑफ द मैच चुना गया, जबकि इस सीरीज में शानदार प्रदर्शन के लिए इंग्लैंड के हैरी ब्रुक को मैन ऑफ द सीरीज चुना गया। इस मैच के रिजल्ट ने एक बार फिर साबित किया कि टेस्ट क्रिकेट का कोई जवाब नहीं है। इस जबरदस्त रिजल्ट के बाद सोशल मीडिया पर रिएक्शन की बाढ़ आ गई, लोग दोनों टीमों की शानदार खेल के

author-image
By puneet sharma
New Update
न्यूजीलैंड-इंग्लैंड टेस्ट पर आया दिग्गजों का रिएक्शन, अश्विन ने याद दिलाया मद्रास टेस्ट

न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड के खिलाफ वेलिंगटन में खेले गए दूसरे टेस्ट में 1 रन से रोमांचक जीत हासिल कर ली। इस प्रकार 2 मैचों की सीरीज 1-1 की बराबरी पर समाप्त हो गई। इस मैच में शानदार बल्लेबाजी के लिए केन विलियमसन को मैन ऑफ द मैच चुना गया, जबकि इस सीरीज में शानदार प्रदर्शन के लिए इंग्लैंड के हैरी ब्रुक को मैन ऑफ द सीरीज चुना गया।

इस मैच के रिजल्ट ने एक बार फिर साबित किया कि टेस्ट क्रिकेट का कोई जवाब नहीं है। इस जबरदस्त रिजल्ट के बाद सोशल मीडिया पर रिएक्शन की बाढ़ आ गई, लोग दोनों टीमों की शानदार खेल के लिए प्रशंसा कर रहे हैं। ऐसा करने वालों में दुनियाभर के दिग्गज शामिल हैं। टीम इंडिया के ऑलराउंडर आर अश्विन ने तो एक के बाद एक 3 ट्वीट किए। एक ट्वीट में उन्होंने 37 साल पुराने मद्रास (चेन्नई) टेस्ट को याद किया।  

ये भी पढ़ें: ENG Vs NZ: फॉलोऑन के बाद भी इंग्लैंड को मिली हार, रोमांचक मुकाबले में न्यूजीलैंड ने 1 रन से हराया

सिलेब्रिटीज ने इस तरह के रिएक्शन दिए 

 

Latest Stories